रात में अचानक थाने पहुंचे विधायक तो शराब पार्टी करते मिले पुलिसकर्मी, फिर...

थाने में शराब पार्टी की शिकायत विधायक ने एसपी से की. (फाइल फाइल).
थाने में शराब पार्टी की शिकायत विधायक ने एसपी से की. (फाइल फाइल).

नागौर (Nagaur) जिले के खींवसर से विधायक नारायण बेनीवाल (MLA Narayan Beniwal) अचानक पुलिस थाने का निरीक्षण करने पहुंच गए थे.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर से विधायक नारायण बेनीवाल (MLA Narayan Beniwal) अचानक पुलिस थाने का निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां का नजारा देख हैरान रह गए. बीते शुक्रवार की देर रात विधायक बेनीवाल ने अचानक खींवसर थाने का निरीक्षण किया. विधायक के निरीक्षण में सामने आया कि थाने के एक बैरक में पुलिसकर्मी शराब पार्टी करने में मशगूल हैं. जैसे ही इन पुलिसकर्मियों को पता चला विधायक थाने में आ पहुंचे हैं, तो शराब पार्टी कर रहे पुलिसकर्मी थाने से ही फरार हो गए. इसके बाद विधायक नारायण बेनीवाल ने इस पूरे घटनाक्रम के बारे में नागौर एसपी डॉ. विकास पाठक को अवगत कराया.

दरअसल, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल को पिछले कई दिन से खींवसर थाने में मनमर्जी की शिकायतें मिल रही थीं. बीते शुक्रवार रात में विधायक खींवसर क्षेत्र के दौरे पर थे. इस दौरान रात करीब 9 बजे विधायक अचानक खींवसर थाने चले गये, लेकिन थाने में न तो थानाधिकारी दिखे न ही ड्यूटी ऑफिसर. इसके बाद विधायक थाना परिसर में आगे बढ़े तो एक बैरक में तीन पुलिसकर्मी शराब पार्टी करते मिले. विधायक को देखते ही तीनों पुलिसकर्मी वहां से खिसक गये. इस दौरान विधायक ने अपने साथ मौजूद कार्यकर्ताओ से मोबाइल फोन में रिकार्डिग शुरू करवाई और पूरे हालात को मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया.

MLA Narayan Beniwal, Rajasthan Newsm Nagaur Police Station, Liquor party, पुलिस थाने में शराब पार्टी, विधायक नारायण बेनीवाल, राजस्थान न्यूज, नागौर पुलिस
ड‌्यूटी इंचार्ज को समझाइस देते विधायक बेनीवाल.




'दारू पियोगे, मौज करोगे, लोगों का शोषण करोगे'
मामले में मौके पर मिले खींवसर थाने के संतरी हनुमानराम को विधायक ने अन्य पुलिसकर्मियो के बारे में पूछा. साथ ही कहा कि कांग्रेस का राज है, तो थाने में दारू पियोगे, मौज करोगे और लोगों का शोषण करोगे, यही काम है क्या? विधायक बेनीवाल ने मामले को लेकर एसपी को जानकारी दी. इसी बीच हल्के में गश्त कर ड्युटी ऑफिसर हेड कांस्टेबल रामरतन वापस खींवसर थाने लौटे तो विधायक ने ड्यूटी ऑफिसर को भी खरी खोटी सुनाई और थानाधिकारी के बारे में पूछा. ड्यूटी ऑफिसर ने जवाब में कहा कि थानाधिकारी नागौर मीटिंग में गए हुए हैं. इसके बाद विधायक ने ड्यूटी ऑफिसर को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि यहां लोग दारू पी रहे हैं, आप लोग जनता को क्या न्याय देंगे.

ये भी पढ़ें:
दिल्ली में कोरोना से मरने वालों के लिए पंजाबी बाग श्मशान में कम पड़ी जगह, यहां भेजने पड़े शव

राजस्थान में राज्यसभा का रण: पढ़ें वो 9 शर्तें, जिन्हें मानने पर कांग्रेस को मिला BTP का साथ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज