लाइव टीवी

खींवसर उपचुनाव : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नागौर पहुंचे सतीश पूनिया का जगह-जगह हुआ स्वागत

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 7:34 PM IST
खींवसर उपचुनाव : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नागौर पहुंचे सतीश पूनिया का जगह-जगह हुआ स्वागत
 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का स्वागत करते बीजेपी के कार्यकर्ता

खींवसर उपचुनाव के लिए प्रदेश अध्यक्ष के रूप में सतीश पूनिया पहली बार नागौर पहुंचे. यहां उनका जगह-जगह स्वागत किया गया. पुनिया ने इस उपचुनाव में दोनों सीटों पर बीजेपी और हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी की जीत का दावा किया.

  • Share this:
नागौर. बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नागौर दौरे पर आए सतीश पूनिया (BJP state president Satish Poonia) का नागौर जिले में जगह- जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP worker) ने स्वागत किया.  जिले में कुचामन से लेकर खींवसर तक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत समारोह का आयोजन किया. इस दौरान नागौर शहर में भाजपा शहर मंडल के पदाधिकारियों ने डीडवाना रोड पर स्वागत समारोह रखा, जहां उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया. सतीश पूनिया खींवसर उपचुनाव को लेकर नागौर दौरे पर आए हैं वे बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे.

विधानसभा उपचुनाव में दोनों सीटेें जीतने का किया दावा

नागौर में स्वागत समारोह के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए पूनिया ने कहा कि दोनों सीटों पर उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी और आरएलपी की तैयारी पूरी है . उपचुनाव में दोनों सीटें उनके खाते में जाएगी.

पूनिया ने कहा कि उप चुनाव मं आरएलडी और बीजेपी दोनों के कार्यकर्ता एकजुट हैं और दोनों सीटें बड़े अंतर से हम जीतेंगे.


इसके साथ ही खींवसर में भाजपा के पदाधिकारियों के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर पूनिया ने कहा कि कांग्रेस खुद बसपा की बैसाखी पर खड़ी है. ऐसी स्थिति में कांग्रेस में कौन जाएगा, साथ ही उन्होंने कहा कि देश में बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है.

ये भी पढ़ें- जोधपुर में महिला अधिवक्ता से हुई दिनदहाड़े 28 लाख की लूट

कॉलेज छात्रावास के पास बीजेपी का कार्यालय बनाने के विरोध में सड़कों पर छात्र
Loading...

तीन बच्चों की मां को घर से निकाला और बोला-तलाक..तलाक.. तलाक..., लाया नई बीवी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 7:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...