...जब सांसद खुद बोले- मंत्री नहीं, जनता का संतरी बनकर करना चाहता हूं सेवा

सांसद हनुमान बेनीवाल दो दिवसीय खींवसर विधानसभा क्षेत्र के दर्जन गांवों का दौरा कर जनसुनवाई की है और बिजली, पानी की समस्याओं को लेकर इसका समाधान करने का आश्वासन दिया.

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: June 24, 2019, 12:37 PM IST
...जब सांसद खुद बोले- मंत्री नहीं, जनता का संतरी बनकर करना चाहता हूं सेवा
खींवसर विधानसभा क्षेत्र में जनसुनवाई करते हनुमान बेनीवाल
Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: June 24, 2019, 12:37 PM IST
सांसद आपके द्वार कार्यक्रम के तहत रालोपा संयोजक व सांसद हनुमान बेनीवाल दो दिवसीय खींवसर विधानसभा क्षेत्र के दर्जन गांवों का दौरा कर जनसुनवाई की . सांसद बेनीवाल का गांवों में ग्रामीण स्वागत कर रहे हैं. वही इस दौरान बेनीवाल बिजली, पानी की समस्याओं को लेकर समाधान करने का आश्वासन दिया.

बेनीवाल ने 24 घंटे बिजली मिलने का दिया आश्वासन

सांसद आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान हनुमान बेनीवाल ने जनता को 24 घंटे बिजली मिलने और पांचौड़ी व करणूं में जल्द ही 132 केवी जीएसएस बनाने की बात कही. बेनीवाल ने कहा- कि वो मंत्री नहीं, बल्कि जनता के संत्री बनकर सेवा करना चाहते हैं. साथ ही बेनीवाल ने कहा कि जिस दिन विधायक, सांसद, मंत्री व कलेक्टर के बेटे सरकारी विद्यालय में पढ़ने शुरू हो जाएंगे, उस दिन पढ़ाई की दशा भी सुधर जाएगी. इस दौरान उन्होंने जनता की मांग पर पाबूसर व अखासर में जीएसएस बनाने की घोषणा की.

लोगों ने विकास कार्यो की मांग की

सांसद आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान लोगों ने पांचौड़ी को पंचायत समिति बनाने की भी मांग रखी. दो दिनो के दौरे के दौरान क्षेत्र के लोगों ने अनेकों विकास कार्यो की मांग की है,जिस पर शीघ्र स्वीकृति दिलाने का आश्वासन हनुमान बेनीवाल ने दिया. वहीं बेनीवाल ने दो दिन के दौरे के दौरान उपचुनाव को लेकर भी स्थिति भांपी है. बता दें कि बेनीवाल के सांसद बनने से खींवसर विधानसभा सीट पर फिर से उपचुनाव होने हैं.

यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पार्टी खुद ही लड़कर गिर रही है
First published: June 23, 2019, 7:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...