Home /News /rajasthan /

राजस्थान : चोरी के शक में नाबालिग को उल्टा लटकाकर पीटा, पति-पत्नी हिरासत में

राजस्थान : चोरी के शक में नाबालिग को उल्टा लटकाकर पीटा, पति-पत्नी हिरासत में

गहने चुराने के शक में पति-पत्नी ने नाबालिग को बुरी तरह पीटा. (सांकेतिक फोटो)

गहने चुराने के शक में पति-पत्नी ने नाबालिग को बुरी तरह पीटा. (सांकेतिक फोटो)

चोरी के शक में नाबालिग को उल्टा लटकाकर की बेरहमी से पिटाई. वायरल हुए वीडियो के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने पीटने के आरोपियों को हिरासत में लिया. यह मामला नागौर जिले के गच्छीपुरा क्षेत्र के इटावा लाखा गांव का है.

नागौर. एक नाबालिग की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि इस नाबालिग को चोरी के शक में बांधकर पीटा गया है और यातनाएं दी गई हैं. मामला राजस्थान के नागौर जिले का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो के जरिए इस अपराध की सूचना पुलिस तक भी पहुंची. पुलिस ने तुरंत मामले का पता किया और घायल नाबालिग और उसके परिजनों से वारदात की पूरी जानकारी ली. इस मामले में महिला और उसके पति को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

पुलिस के मुताबिक, नागौर जिले के गच्छीपुरा थाना क्षेत्र के इटावा लाखा गांव के एक घर में चोरी हुई. घरवालों ने शक के आधार पर एक बच्चे को रस्सी से बांधकर उल्टा लटका दिया. फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की.

जानकारी के अनुसार, इटावा लाखा गांव में एक महिला के घर से गहने और नकदी चोरी हो गए थे. चोरी का शक गांव के ही नाबालिग लड़के और उसके कुछ साथियों पर जताया जा रहा था. तर्क था कि चोरी से पहले इन लोगों को घर के आस-पास देखा गया था. रविवार को महिला और उसके परिजनों ने चोरी के शक में नाबालिग लड़के को पकड़ लिया और घर में लाकर उसके पैर रस्सी से बांधकर उसे उल्टा लटका दिया. उसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की गई. आरोप यह भी है कि पिटाई के बाद भी नाबालिग को यातनाएं दी गई थीं. नाबालिग के साथ अमानवीय मारपीट की यह वारदात 2 दिन पुरानी बताई जा रही है. पिटाई के बाद नाबालिग चुपचाप अपने घर चला गया था. बाद में जब उसकी पिटाई की फोटो और वीडियो वायरल हुए तो पुलिस हरकत में आई.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गच्छीपुरा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मारपीट के मुख्य आरोपी मनोहरी देवी और उसके पति कैलाश चौकीदार को पुलिस हिरासत में लिया है. वारदात में सहयोग करने के अन्य आरोपी जीतू हरिजन और कैलाश हरिजन की तलाश जारी है. पुलिस ने घायल नाबालिग और उसके परिजनों से घटना की विस्तृत जानकारी ली है.

Tags: Crime Against Child, Nagaur News, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर