लाइव टीवी

नागौर कांड: आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पर धरने पर बैठा समाज
Nagaur News in Hindi

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: February 20, 2020, 6:32 PM IST
नागौर कांड: आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पर धरने पर बैठा समाज
नेहरू पार्क पर धरना प्रदर्शन जारी है.

नागौर (Nagaur) में दबंगों के हाथों थर्डडिग्री टॉचर्र से गुजरने वाले युवक को इंसाफ दिलाने के लिए समाज के लोगों ने नागौर कलेक्ट्रेट स्थित नेहरू पार्क पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान में नागौर (Nagaur) जिले के करणु गांव में गत रविवार को युवक के साथ एक मोटरसाइकिल की एजेंसी में बर्बरता पूर्वक मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. इस पूरे मामले में पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन मामले में युवक के समाज में इस घटना को लेकर रोष बढ़ रहा है, पूरे मामले में युवक के साथ मारपीट और उसके गुप्तांगों में पेट्रोल डालने की घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. मामले में समाज से जुड़े संगठनों ने गुरुवार को नागौर कलेक्ट्रेट स्थित नेहरू पार्क पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मामले में समाज के विभिन्न संगठनों द्वारा प्रदर्शन शुरू करने के साथ ही नागौर एसपी डॉ. विकास पाठक से समाज का एक डेलिगेशन मिला और इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की. एसपी ने समाज को यह जानकारी दी है कि अब तक इस प्रकरण में शामिल 7 लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं अन्य आरोपियों को पुलिस वीडियो के जरिए चिन्हित कर गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

मेडिकल बोर्ड से मेडिकल की मांग



वहीं, इस पूरे मामले में समाज के लोगों ने बताया कि जिस तरह की घटना को अंजाम दिया है वह मानवता को कलंकित करने वाली घटना है. और इस तरह के प्रकरण में पुलिस को तत्काल सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो. साथ ही पीड़ितों का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाने की मांग की गई है.



निष्पक्ष तरीके से जांच की मांग 
इस पूरे मामले में नागौर के नेहरू पार्क में धरना प्रदर्शन शुरू होने के साथ ही लगातार समाज के संगठनों से जुड़े पदाधिकारियों और समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है. दूसरी तरफ पुलिस भी एहतियात के तौर पर धरना स्थल पर तैनात की गई है. मामले में पीड़ित के छोटे भाई ने कहा कि इस मामले में वह पुलिस से न्याय की मांग करते हैं, साथ ही इस पूरे मामले में निष्पक्ष तरीके से जांच की मांग पीड़ित के छोटे भाई ने की है.

वहीं नायक समाज के गौतम नायक ने कहा कि यह घटना सामाजिक व्यवस्था को कलंकित करने वाली है, ऐसी घटनाओं की फिर से पुनरावृति नहीं हो. समाज के नेता भजन सिंह ने कहा कि इस घटना में किसी भी प्रकार की लापरवाही पर समाज उग्र प्रदर्शन करेगा. इसी तरह नायक समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह की यह घटना हुई है वह साफ तौर पर जाहिर करती है कि आज भी समाज में हालात हैं. नागौर के करणू में समाज के युवक के साथ हुई यह घटना नागौर जिला मुख्यालय से लेकर विधानसभा तक गूंज रही है और इस मामले में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें- 

CM अशोक गहलोत बजट में किसको क्या दिया? पढ़ें- खास बातें

खुशखबरी! गहलोत ने खोला सरकारी नौकरियों का पिटारा, 53151 पदों पर होंगी भर्तियां

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 6:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading