लाइव टीवी

आरएलपी प्रत्याशी बेनीवाल व कांग्रेस के हरेंद्र मिर्धा पड़ गए आमने-सामने और फिर...

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 12:51 PM IST
आरएलपी प्रत्याशी बेनीवाल व कांग्रेस के हरेंद्र मिर्धा पड़ गए आमने-सामने और फिर...
इस तरह से एक दूसरे का स्वागत किया आरएलपी और कांग्रेस के नेताओं ने

खींवसर उपचुनाव के दौरान सोमवार को कुचेरा बूथ पर वोट देने जा रहे कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मिर्धा और आरएलपी प्रत्याशी नारायण बेनीवाल आमने-सामने हो गए तो मिर्धा ने आगे बढ़कर बेनीवाल से हाथ मिलाया.

  • Share this:
नागौर. कुचेरा बूथ पर वोट देने जा रहे कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मिर्धा (Congress candidte Harendra Mirdha) का आरएलपी प्रत्याशी नारायण बेनीवाल (RLP Candidate Narayan Beniwal) से सोमवार की सुबह आमना-सामना हो गया. नारायण बेनीवाल से सामना होने पर कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मिर्धा ने आगे बढ़कर हाथ मिलाया. खींवसर उपचुनाव (Khivasar B-Election) का यह एक बहुत ही रोचक नजारा था. रअसल जब कांग्रेस प्रत्याशी मिर्धा को कुचेरा के बूथ पर वोट डालना था.

कुचेरा बूथ पर वोट डालने जा रहे थे मिर्धा

मिर्धा अपने समर्थकों के साथ वहां वोट डालने जा रहे थे. उसी दौरान आरएलपी के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल उस पोलिंग बूथ की स्थिति देखकर अपने समर्थकों के साथ लौट रहे थे. इसी बीच एक दूसरे के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हरेंद्र मिर्धा और नारायण बेनीवाल का रास्ते में आमना- सामना हो गया.



दोनों ने मुस्कान के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और फिर बढ़ गए आगे 

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के दोनों प्रमुख उम्मीदवार कांग्रेस के हरेंद्र मिर्धा और आएलपी के नारायण बेनीवाल


समय के तकाजे को भांपते हुए मिर्धा ने आगे बढ़कर नारायण बेनीवाल से हाथ मिलाया. इस दौरान क्या होता है मीडियाकर्मियों की भी निगाहें लगी हुई थीं. दोनों नेताओं ने एक- दूसरे के सामने देखा, फिर मुस्कुराए और आगे बढ़ गए.  दरअसल, नारायण कुचेरा बूथ पर हो रही वोटिंग की स्थिति देख कर लौट रहे थे.  संयोगवश इसी दौरान दोनों का आमना- सामना हो गया.
Loading...

ये भी पढ़ें- खींवसर से जुड़ी है हनुमान बेनीवाल व बीजेपी के साथ कांग्रेस सरकार की प्रतिष्ठा

RLP 15 साल पुरानी कुर्सी बचाने में जुटी, हनुमान बेनीवाल ने जीत का किया दावा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...