राजस्थान : नागौर में बेकाबू होकर पलटी कार में लग गई आग, 3 लोगों की मौत

रविवार देर रात नागौर के पास बेकाबू कार पलट गई. इसके साथ ही कार मं आग लग गई.

रविवार देर रात नागौर के पास बेकाबू कार पलट गई. इसके साथ ही कार मं आग लग गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार में कुल 4 लोग सवार थे, जिनमें से 2 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 व्यक्ति की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 4:57 PM IST
  • Share this:
नागौर. देर रात नागौर के पास एक गांव में एक कार के पलटने से उसमें आग लग गई. दुर्घटना के बाद आग लगने के इस हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई. चौथे घायल का इलाज जारी है. उसकी पहचान नहीं हो पाई है.

कार में चार लोग सवार थे

न्यूज एजेंसी एएनआई को इस हादसे के बारे में सर्किल ऑफिसर रामेश्वर लाल ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि एक कार अनियंत्रित हो कर पलट गई और उसमें आग लग गई. कार में कुल 4 लोग सवार थे, जिनमें से 2 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 व्यक्ति की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई.

दो की हुई मौके पर मौत
मरने वालों की पहचान महेंद्र (30), लालाराम (32) और अमरसिंह (23) के रूप में हुई है. महेंद्र झलालड़ क्षेत्र के रहने वाले थे, जबकि लालाराम और अमरसिंह कुसिया गांव के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि ये चारों दोस्त कार से ही एक साथ नृत्य देखने के लिए निकले थे.

चारों दोस्त नृत्य देखकर लौट रहे थे

हादसे के बाद जायल पुलिस मौके पर पहुंची थी. उसने ही घायल को अस्पताल पहुंचाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि गंभीर घायल युवक के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है. हादसा नागौर रोड के बोडिंद के पास हुआ है. ये युवक नृत्य देख कर वापस गांव आ रहे थे. इस हादसे में मारे गए तीनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाए गए हैं. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना की वजहों की पड़ताल की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज