अपना शहर चुनें

States

नागौर सीट पर घमासान तेज, राजपूत समाज ने ज्योति मिर्धा को समर्थन करने का किया दावा

नागौर लोकसभा सीट पर चुनावी घमासान दिनोदिन तेज हो रहा है. पीसीसी सदस्य श्यामप्रताप सिंह ने दावा किया कि राजपूत समाज ज्योति मिर्धा को समर्थन करेगा.

  • Share this:
राजस्थान की नागौर लोकसभा सीट पर चुनावी घमासान दिनोदिन तेज हो रहा है, जहां पिछले दिनों  बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में कुचामन मे हुई बैठक में एनडीए प्रत्याशी को समर्थन करने का आह्वान किया था. वहीं मंगलवार को डीडवाना में राजपूत समाज की हुई बैठक में जिले के विभिन्न इलाकों के राजपूत समाज के लोग शामिल हुए. बैठक के बाद पीसीसी सदस्य श्यामप्रताप सिंह ने दावा किया कि राजपूत समाज ज्योति मिर्धा को समर्थन करेगा.

दोनों तरफ से किए जा रहे दावे से यह साफ हो गया है कि दोनों ही दलों की राजपूत वोटों पर नजर टिकी है और दोनों ही दलों के अपने-अपने दावे हैं. वही एनडीए प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, पूर्व विधायक मनोहर सिंह राठौड़, पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के पुत्र धनंजय सिंह अपने-अपने क्षेत्रों में हनुमान बेनीवाल के साथ प्रचार कर रहे हैं.

दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को पीसीसी सदस्य श्यामप्रताप सिंह का साथ मिला है. आने वाले दिनो में जोधपुर के बीजेपी प्रत्याशी गजेद्र सिंह शेखावत व राजसमंद प्रत्याशी दिया कुमारी भी हनुमान बेनीवाल के लिए नागौर में प्रचार करने आएंगे. ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि राजपूत समाज किसे समर्थन देता है.



यह भी पढ़ें-राजस्थान: सबसे 'हॉट सीट' बनी जयपुर ग्रामीण, नगौर और बीकानेर पर भी टिकी हैं निगाहें
यह भी पढ़ें-BJP ने राजस्थान में इस नेता के लिए छोड़ी लोकसभा सीट, जानें कौन हैं हनुमान बेनीवाल?

यह भी पढ़ें-राजसमंद लोकसभा चुनाव: सबसे बुजुर्ग प्रत्याशी देवकी नंदन के सामने हैं दीया कुमारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज