Assembly Banner 2021

नागौरः कार और ट्रक में भीषण भिड़ंत, 4 लोगों की मौके पर ही मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

डीडवाना-सालासर हाईवे (Didwana-Salasar Highway) पर पत्‍थरों से भरे ट्रक ने कार को कुचला. एक ही इलाके के रहने वाले थे चारों युवक.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान स्थित डीडवाना-सालासर हाईवे (Didwana-Salasar Highway) पर मंगलवार रात भीषण सड़क हादसा (Road accident ) हो गया. हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार एक पत्‍थरों से भरे ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी. चारों मृतकों की पहचान कर ली गई है और वे डीडवाना के फतेहपुरी गेट इलाके के रहने वाले थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराकर लौट रहे थे चारों युवक
दरअसल डीडवाना निवासी इरशाद, अफजल, आमिर और यूसुफ नाम के युवक आज सीकर के एक अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए गए हुए थे. रात को जब वे वापस डीडवाना लौट रहे थे, तभी मीठड़ी के पास सामने से आ रही पत्थरों से भरे ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

चारों मृतक डीडवाना के फतेहपुरी गेट के रहने वाले थे
चारों मृतक डीडवाना के फतेहपुरी गेट के रहने वाले थे

बेसुध हुए परिजन


हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को डीडवाना के बांगड़ राजकीय अस्पताल पहुंचाया. हादसे की खबर मिलने पर मृतकों के परिजन और फतेहपुरी गेट क्षेत्र के लोग अस्पताल पहुंच गए. मृतकों के शव देखकर परिजन बेसुध हो गए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- चूरू: कांग्रेस की पायल सैनी बनीं सभापति, 6 निर्दलीय पार्षदों का समर्थन भी मिला

यह भी पढ़ें- 'SUPER 30' की तर्ज पर झुंझुनूं में 'Excellent 40', UPSC की तैयारी के लिए बनाया जाएगा टॉप 40 युवाओं का बैच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज