Home /News /rajasthan /

Rajasthan: आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने की 2 बुजुर्ग भिखारियों के साथ मारपीट, एक की मौत

Rajasthan: आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने की 2 बुजुर्ग भिखारियों के साथ मारपीट, एक की मौत

नागौर जिले के मकराना रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के हेड कांस्टेबल रामप्रसाद ने दो भिखारियों के साथ मारपीट की.

नागौर जिले के मकराना रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के हेड कांस्टेबल रामप्रसाद ने दो भिखारियों के साथ मारपीट की.

Nagaur News: नागौर जिले के मकराना रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने दो बुजुर्ग भिखारियों से गाली गलौज और मारपीट की. अमानवीय घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. मारपीट से चोटिल एक भीखारी की मौत हो गई. मारपीट करने वाले आरपीएफ के हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. आरपीएफ के सहायक कमाडेंट शनिवार को मकराना पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

अधिक पढ़ें ...

    नागौर. मकराना रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने दो बुजुर्ग भिखारियों को गाली गलौज और मारपीट की. अमानवीय घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. मारपीट से चोटिल एक भीखारी की मौत हो गई. मारपीट करने वाले आरपीएफ के हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है. आरपीएफ के सहायक कमाडेंट शनिवार को मकराना पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

    नागौर. नागौर जिले के मकराना रेलवे स्टेशन पर एक अमानवीय घटना सामने आई है. आरपीएफ के हेड कांस्टेबल रामप्रसाद ने रेलवे स्टेशन पर सो रहे दो भिखारियों के साथ मारपीट की. घटना दो-तीन दिन पुरानी है. मारपीट में एक भिखारी की मौत हो गई. भिखारी की मौत होने के बाद हड़कंप मच गया. मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद आरपीएफ के सहायक कमाडेंट मकराना पहुंचे और जांच शुरू की. हेड कांस्टेबल को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है.

     हेड कांस्टेबल ने किया अमानवीय व्यवहार

    मामले में यह सामने आया है कि मकराना रेलवे स्टेशन पर भिखारी सो रहे थे. इसी दौरान एक आरपीएफ का हेड कांस्टेबल रामप्रसाद पहुंचा और वहां भिखारियों के सोने पर ऐतराज जताते हुए लातों से मारपीट शुरू कर दी. हेड कांस्टेबल ने उनके साथ गाली-गलौज भी की. सर्दी के मौसम में मुसाफिर खाने में सो रहे लोगों के साथ हेड कांस्टेबल ने अमानवीय व्यवहार किया. घटना के बाद रात्रि में एक भिखारी की मौत हो गई. भिखारी की मौत होने के बाद हड़कंप मच गया.

    वीडियो सामने आते ही जवान पर एक्शन

    इसी बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और एक्शन लिया. हेड कांस्टेबल रामप्रसाद को सस्पेंड कर दिया और मामले में जांच बैठाई है. आरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट ईश्वर सिंह मामले की जांच करने मकराना पहुंचे हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए इस घटना में हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. जीआरपी के सीआई किशनसिंह ने भी कहा कि मामले में जांच की जा रही है. मृतक के परिजन भी मकराना पहुंचे हैं.

    Tags: Nagaur News, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर