Assembly Banner 2021

नागौर में जैन समाज की धर्मसभा में शामिल हुए सचिन पायलट

जैन समाज की धर्मसभा में शामिल हुए सचिन पायलट

जैन समाज की धर्मसभा में शामिल हुए सचिन पायलट

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट आज नागौर जिले के कुचेरा कस्बे के दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान सचिन पायलट ने जैन समाज द्वारा आयोजित कुचेरा के चार्तुमास पूर्णाहुति एवं धर्मसभा के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की.

  • Share this:
 

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट आज नागौर जिले के कुचेरा कस्बे के दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान सचिन पायलट ने जैन समाज द्वारा आयोजित कुचेरा के चार्तुमास पूर्णाहुति एवं धर्मसभा के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की.

अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पीसीसी चीफ सचिन पायलट स्टेट प्लेन से नागौर हवाई पट्टी पर उतरे. इसके बाद सचिन पायलट ने कुचेरा पंहुच कर जैन समाज के कार्यक्रम में शिरकत की. समारोह में मूर्तिपूजक संघ के सचिव नेमीचंद सींघवी सहित अन्य पदाधिकारियों ने पायलेट का स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने जैन संतो से आशीर्वाद भी लिया.



समारोह मे कांग्रेंस के उपाध्यक्ष गोपाल सिंह शेखावत सहित इस समारोह मे नागौर की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा, हरेन्द्र मिर्धा, रिछपाल सिंह मिर्धा, जिला अध्यक्ष जाकीर हुसेन गैसावत, सहित अनेक जन प्रतिनिधि मोजूद रहे. समारोह को संबोधित करते हुए पायलेट ने धर्म एवं अध्यात्म के साथ-साथ राजनीति पर भी अपने विचार रखे.
सचिन पायलट ने बातों ही बातों मे धर्म सभा में सरकार पर कटाक्ष किए और काले कानून सहित अनेक राजनितिक विषयों पर प्रहार किय. पायलट ने धर्म सभा के सम्बोधन के दौरान आने वाले प्रदेश के आगामी विधान सभा चुनाव मे कांग्रेस पार्टी के पक्ष समर्थन मांगा. सभा में बड़ी संख्या में जैन समाज के लोग मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज