लाइव टीवी

दिव्यांग महिला टीचर से स्कूल संचालक ने किया रेप, घर को आग लगाकर मारने की भी कोशिश

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: September 21, 2019, 8:46 AM IST
दिव्यांग महिला टीचर से स्कूल संचालक ने किया रेप, घर को आग लगाकर मारने की भी कोशिश
डीडवाना में एक टीचर ने स्कूल संचालक पर लगाया रेप का आरोप (सांकेतिक तस्वीर )

पीड़िता के मुताबिक जब वो शिकायत लेकर थाने पहुंची तो नागौर पुलिस ने शुरू में मामला दर्ज करने में आनाकानी की. लेकिन डीडवाना एएसपी के आदेश के बाद केस दर्ज किया गया.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान (Rajasthan) के नागौर जिले (Nagaur district) के डीडवाना (Didwana) में एक दिव्यांग शिक्षिका के साथ रेप (Rape with teacher) का मामला सामने आया है. महिला टीचर से रेप का आरोप स्कूल संचालक पर लगा है. पीड़िता का आरोप है कि स्कूल संचालक ने इस दौरान उसके साथ मारपीट और जानलेवा हमला भी किया. पीड़िता के मुताबिक जब वो शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस (Nagaur police) ने शुरू में मामला दर्ज करने में आनाकानी की. लेकिन डीडवाना एएसपी के आदेश के बाद केस दर्ज किया गया.

पीड़ित शिक्षिका का पति भी है दिव्यांग

मामला डीडवाना तहसील के ग्राम तोषीणा का है. यह घटना 10 महीने पहले की बताई जा रही है. पीड़िता ने जब अपने पति को आपबीती बताई तो मामले का खुलासा हुआ. बता दें कि पीड़िता का पति भी दिव्यांग (Physical challenged) है. जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला टीचर और उसके पति दोनों एक निजी स्कूल में अध्यापन का कार्य करते हैं और स्कूल से सटे एक कमरे में रहते हैं. आरोप है कि स्कूल के मालिक ने दिव्यांग महिला टीचर के साथ रेप किया.

स्कूल संचालक पर पति-पत्नी को डराने धमकाने का लगा आरोप

पीड़िता के पति का आरोप है कि जब उन्होंने इसे लेकर स्कूल संचालक का विरोध जताया तो, आरोपी ने पति-पत्नी को डराया और धमकाया. इतना ही नहीं आरोपी ने दिव्यांग पति-पत्नी से मारपीट भी की. पीड़िता के पति ने बताया कि आरोपी द्वारा धमकाने और मारपीट के बाद डर से दोनों ने गांव छोड़ दिया और वो छोटी बेरी गांव जाकर रहने लगे. पीड़ित शिक्षिका ने कहा कि आरोपी वहां भी पहुंच गया और उसने उनके घर को आग लगाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की. अंत में आरोपी के अत्याचार से तंग आकर पीड़ित दंपति ने मौलासर थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवाया.

डीडवाना एएसपी के निर्देश पर दर्ज हुआ मामला
डीडवाना एएसपी के निर्देश पर स्कूल संचालक पर दिव्यांग शिक्षिका से रेप का मामला दर्ज हुआ 


मामले की जांच में जुटी पुलिस
Loading...

पहले रेप फिर मारपीट और जानलेवा हमले की घटना से दिव्यांग दंपति सदमे में हैं. शुक्रवार को जब मामला एसपी डॉ. विकास पाठक के पास पहुंचा तब जाकर पुलिस हरकत में आई. डीडवाना एएसपी के निर्देश पर आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-  21 साल की युवती को सांप ने काटा, डॉक्टर के मृत बताने के बाद श्मशान में लौटी सांसें

सांसद सनी देओल और करिश्मा कपूर को 22 साल पुराने चेन पुलिंग केस में बड़ी राहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 7:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...