अपना शहर चुनें

States

डीडवाना SDM की गाड़ी की मिनी बस से टक्कर, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

डीडवाना SDM की गाड़ी की मिनी बस से टक्कर, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम
डीडवाना SDM की गाड़ी की मिनी बस से टक्कर, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

शुक्रवार देर को सरकारी काम से नागौर आई डीडवाना एसडीएम की सरकारी गाड़ी एक मिनी बस से टकरा गई. हादसे में मिनी बस में सवार लोगों को हल्की चोटें लगीं.

  • Share this:
राजस्थान के नागौर शहर की चेनार रोड पर शुक्रवार देर को सरकारी काम से नागौर आई डीडवाना एसडीएम की सरकारी गाड़ी एक मिनी बस से टकरा गई. हादसे में मिनी बस में सवार लोगों को हल्की चोटें लगीं. गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं लगी वरना बड़ा हादसा हो सकता था. उपखंड अधिकारी डीडवाना कार्यालय का स्टॉफ चुनाव संबंधी कार्य के लिए जिला मुख्यालय आए हुए थे और देर शाम को काम खत्म होने के बाद वे नागौर से डीडवाना जा रहे थे, उसी दौरान उनकी गाड़ी डीडवाना की तरफ से आ रही एक जोधपुर पासिंग के एक मिनी बस से भिड़ गई. गनीमत रही कि दोनों ही गाड़ियों में सवार लोगों को गंभीर चोट नहीं लगी, लेकिन आए दिन हो रहे हादसों के चलते नागौर शहर की चैनार रोड पर रहने वाले लोग गुस्सा हो गए.

आक्रोशित लोगों ने हादसे की जानकारी के बाद रास्ता जाम कर दिया और जमकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि सड़क पर आए दिन हादसे होते रहते हैं, इसके बावजूद यहां बेरिकेड्स व डिवाइडर नहीं लगवाए गए हैं. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि यहां समस्या का समाधान करने के लिए स्थाई रूप से डिवाइडर व बेरिकेड्स लगाए जाएं.

लोगों का आरोप था कि बार-बार कहने के बावजूद विभागीय अधिकारी इस संबंध में कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. एसडीएम की गाड़ी से हादसा होने के बाद भी कोई बड़ा अधिकारी मौके पर नही पहुंचा. जाम लगाने के चलते दर्जनों गाड़ियां हाईवे पर फंस गई. वहीं मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस से भी लोग तल्खी से पेश आए. काफी प्रयासों व आश्वासन के बाद लोग माने. इसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाकर वाहनों को निकाला.



यह भी पढ़ें- नागौर में भीषण सड़क हादसा, दो युवकों की मौके पर मौत, एक गंभीर घायल
यह भी देखें- VIDEO: बस ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज