नागौर में छह क्विंटल डोडा पोस्ट बरामद, पुलिस ने रात भर दी तस्कर के ठिकानों पर दबिश

Mahendra Bishnoi | ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 11:33 AM IST
नागौर में छह क्विंटल डोडा पोस्ट बरामद, पुलिस ने रात भर दी तस्कर के ठिकानों पर दबिश
नागौर पुलिस ने बीती रात डोडा पोस्त ले जाते दो संदिग्धों को हिरासत में लिया.
Mahendra Bishnoi | ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 11:33 AM IST
नागौर में पुलिस ने बीती रात एक ट्रक से डोडा पोस्त की एक खेप जब्त की. जिसके बाद कोतवाली पुलिस की ओर से रात भर वाहनों की जांच करने के साथ ही संदिग्ध के अड्डों पर छापामार कार्रवाई की गई. पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी विष्णु भील व राजू ने तस्कर के नाम का खुलासा भी किया है.

बीती रात में कोतवाली थानाधिकारी की टीम ने बीकानेर बाईपास पर एक ट्रक की तलाशी ली तो उसमें डोडा पोस्त बरामद हुआ था. इस मामले में पुलिस ने चितौड़गढ़ निवासी विष्णु भील व राजू को हिरासत में लिया. दोनों आरोपियों ने पूछताछ में सथेरण निवासी सुनील धारणियां के नाम का खुलासा किया.

नशीले पदार्थ के तस्कर का नाम सामने आने के बाद देर रात एसपी परिस देशमुख के निर्देश पर नागौर सीओ व सदर थाना पुलिस की टीम ने तस्कर के ठिकाने पर दबिश दी. आरोपी तस्कर तो पुलिस की पकड़ में नहीं आया, लेकिन उसके घर से एक क्विंटल 63 किलो डोडा पोस्त, 130 ग्राम अफीम मिली.

इस पूरी कार्रवाई में ट्रक में चार क्विंटल 80 किलोग्राम व तस्कर के घर से एक क्विंटल 63 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया है. दोनों जगहों को मिलाकर पुलिस ने छह क्विंटल 43 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है.

जांच में पता चला है कि आरोपी सुनील धारणियां पिछले एक साल से बड़े पैमाने पर तस्करी में संलिप्त है और कई ट्रक डोडा की खेप उतरवा चुका है. तस्कर की गिरफ्तारी के लिए एसपी परिस देशमुख ने टीम का गठन किया है.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर