लाइव टीवी

नागौर में मां-पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर भागा युवक, सड़क हादसे में मौत
Nagaur News in Hindi

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: February 26, 2020, 2:36 PM IST
नागौर में मां-पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर भागा युवक, सड़क हादसे में मौत
कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता का कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी.

नागौर (Nagaur) जिले के सदर थाना क्षेत्र के भदाणा गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता का कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले के सदर थाना क्षेत्र के भदाणा गांव में बुधवार को एक कलयुगी बेटे ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद मोटरसाइकिल से भागते समय वह खुद भी दुर्घटना में मौत का शिकार हो गया. सदर थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि डेह रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार दुर्घटना में गंभीर घायल हो गया है. पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने उसकी पहचान भदाणा निवासी हनुमानराम (40) के रूप में की. इस बीच सूचना मिली कि हनुमानराम ने कुल्हाड़ी से अपने पिता रुघाराम (82) और मां पतासीदेवी की हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो दोनों बुजुर्गों के सिर और गले पर कुल्हाड़ी से वार किए हुए थे. आरोपी की पत्नी ने बताया कि हत्या के बाद जब हनुमानराम भाग रहा था तो उसने पीछे आवाज देकर रोकना चाहा, लेकिन वह नहीं रुका. इसके बाद उसने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर
भदाणा में बुजुर्गों की हत्या की सूचना मिलने पर नागौर से एसपी विकास पाठक, एएसपी रामकुमार कस्वां, डीएसपी मुकुल शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी लेने के बाद शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए.

घटना से फैली सनसनी



भदाणा गांव में कलयुगी पुत्र द्वारा की गई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. कलयुगी पुत्र की इस वारदात की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. पूरे मामले की भनक आरोपी पुत्र के हादसे के बाद लगी. जिसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और माता-पिता के शवों को पुलिस ने अपमे कब्जे में लिया.

कारणों की जांच में जुटी पुलिस
इस पूरे मामले मॆ सदर थाना पुलिस आरोपी द्वारा की गई इस वारदात के बाद अब पुलिस आरोपी द्वारा माता-पिता की इस तरह कुल्हाड़ी के वार से हत्या करने के कारणों की तलाश में जुटी है. प्रारंभिक तौर पर खराब आर्थिक हालत के चलते यह कदम उठाना सामने आ रहा है.

ये भी पढ़ें- 

पाकिस्तानी जायरीन आने पर अजमेर दरगाह को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 2:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर