किसान आत्महत्या मामले में नया मोड़, अब मंगलचंद की हत्या का दावा

नागौर के किसान मंगलचंद की आत्म्हत्या मामले में सियायत के बीच उसकी हत्या होने का दावा किया जा रहा है. एसपी हरेंद्र महावर ने इसकी उच्च स्तरीय जांच डीडवाना एएसपी को सौंपी है.

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2018, 2:38 PM IST
किसान आत्महत्या मामले में नया मोड़, अब मंगलचंद की हत्या का दावा
एसपी हरेंद्र महावर.
Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2018, 2:38 PM IST
चुनावी साल में अचानक सियासत का केंद्र बने नागौर के किसान मंगलचंद की खुदकुशी का मामले में अब नया मोड़ आया है. कांग्रेस पार्टी इस आत्महत्या का हवाला देते हुए जिस कदर सरकार को निशाना बनाया था अब इस नए मोड़ के बाद उनके भी सियासी सुर बदल सकते हैं. दरअसल, नागौर जिले के चारणावास निवासी किसान मंगलचंद की आत्महत्या के मामले में पुलिस को एक परिवाद मिला है जिसमें उसकी हत्या का दावा किया गया है. नागौर पुलिस ने इस परिवाद के बाद जांच शुरू कर दी है. हालांकि परिवाद पेश करने वाले की पहचान उजागर नहीं की है.

ये भी पढ़ें- किसान आत्यहत्या कर रहा है और सीएम गौरव यात्रा निकाल रही हैं- गहलोत

चारणावास क्षेत्र के कुछ लोग गुरुवार को नागौर एसपी हरेंद्र महावर के समक्ष पेश हुए थ. उन्होंने ही परिवाद पेश किया है. मामले में किसान मंगलचंद की मौत को आत्महत्या बताकर सियासत करने के चलते एसपी ने प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता में एसपी हरेंद्र महावर ने कहा परिवाद में आरोप लगाया गया है कि किसान मंगलचंद ने आत्महत्या नहीं कीं बल्कि उसकी हत्या की गई है.

मामले में कांग्रेस द्वारा सियासत करने और हत्या का आरोप लगाने के चलते एसपी हरेंद्र महावर ने इसकी उच्च स्तरीय जांच डीडवाना एएसपी को सौंपी है. डीडवाना एएसपी चारणावास गांव में कैंप करके इस मामले की जांच करेंगे. एसपी ने परिवाद पेश करने वाले नामो का खुलासा नहीं किया है. एसपी ने कहा कि उच्च स्तरीय जांच के बाद ही आगे के खुलासे किए जाएंगे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर