लाइव टीवी

नागौर में छात्रा ने कुएं में लगाई छलांग, मौके पर ही हुई मौत, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: October 4, 2019, 5:14 PM IST
नागौर में छात्रा ने कुएं में लगाई छलांग, मौके पर ही हुई मौत, कारणों का नहीं हुआ खुलासा
आत्महत्या की घटना डीडवाना के मौलासर थाना इलाके के बड़वा गांव में हुई.

नागौर (Nagaur) जिले के डीडवाना इलाके (Didwana area) में शुक्रवार को 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने कुंए में छलांग (jumped in the well) लगा दी. इससे छात्रा की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. सूचना पर पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को कुंए से निकलवाया.

  • Share this:
नागौर. जिले के डीडवाना इलाके (Didwana area) में  11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने कुंए में छलांग (jumped in the well) लगा दी. इससे छात्रा की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. सूचना पर पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को कुंए से निकलवाया. आत्महत्या (Suicide) के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

बड़वा गांव में हुई आत्महत्या करने की घटना
जानकारी के अनुसार छात्रा द्वारा आत्महत्या करने की घटना डीडवाना के मौलासर थाना इलाके के बड़वा गांव में हुई. वहां एक छात्रा ने गुरुवार रात को कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली. शुक्रवार को सुबह परिजन जब सो कर उठे तो उन्हें छात्रा बिस्तर पर नहीं मिली. इस पर उसकी तलाश शुरू की गई. बाद में पता चला कि छात्रा का शव कुंए में पड़ा है. इससे गांव में सनसनी फैल गई कुंए पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बड़ी मशक्कत कर छात्रा के शव को कुंए से बाहर निकाला.

11वीं कक्षा में पढ़ती थी छात्रा

मौलासर पुलिस ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. गुरुवार रात को खाना खाने के बाद परिवार के सभी लोग सो गए थे. उस समय छात्रा भी अपनी चारपाई पर सो गई थी. सुबह करीब 5 बजे परिवार के लोग सो कर उठे तो उन्हें छात्रा नजर नहीं आई. वह निजी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी. पुलिस ने राजकीय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. घटना के बाद गांव में मातम पसर गया.

भारत-पाकिस्तान तनाव के चलते 14 साल में पहली बार हिंगलाज माता के दर्शन नहीं

10वीं की छात्रा का चाकू की नोक पर अपहरण, होटल में ले जाकर किया रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 4:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...