अपना शहर चुनें

States

नागौर में शिक्षक पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, ग्रामीणों ने स्कूल पर जड़ा ताला

स्कूल के सामने प्रदर्शन करते ग्रामीण।फोटो: न्यूज 18 राजस्थान
स्कूल के सामने प्रदर्शन करते ग्रामीण।फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

नागौर के भदाणा गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में एक शिक्षक पर ग्रामीणों ने छात्राओं से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
नागौर के भदाणा गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में एक शिक्षक पर छात्राओं से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. छात्राओं से छेड़छाड़ से आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को स्कूल के ताला जड़कर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने आरोपित शिक्षक को निलंबित करने की मांग की है. सूचना पर तहसीलदार समेत शिक्षा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की.

जानकारी के अनुसार भदाणा गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के शिक्षक तेजाराम सांगवा पर ग्रामीणों ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि गत चार अगस्त को शिक्षक तेजाराम सागवा ने स्कूल की छात्राओं से छेड़छाड़ की. मामले में प्रधानाचार्य से शिकायत की गई, लेकिन उन्होंने भी कोई ध्यान नहीं दिया. इससे ग्रामीण भड़क उठे और उन्होंने सोमवार को स्कूल के ताला जड़ दिया और प्रदर्शन करने लगे.

ग्रामीणों ने अधिकारियों को सौंपा मांग पत्र
तालाबंदी की सूचना मिलने पर तहसीलदार व डीईओ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की. इस दौरान भदाणा सरपंच सहित ग्रामीणों ने अधिकारियों को मांगपत्र सौंपा. मांगपत्र में शिक्षक को निलंबित करने की मांग की गई. अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच कर ग्रामीणों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. तब जाकर ग्रामीण शांत हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज