अपना शहर चुनें

States

VIDEO: देखें कैसे नागौर में ट्रक ने कार को टक्कर मारकर 3 किलोमीटर तक घसीटा

नागौर में एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, ट्रक चालक ने दुर्घटना के बाद ट्रक रोकने की जगह और 3 किलोमीटर तक घसीट कर ले गया.

  • Share this:
नागौर के डीडवाना क्षेत्र में कार को टक्कर मारने के बाद एक ट्रक चालक ने कार को घसीटना शुरू कर  दिया. ट्रक चालक ने डीडवाना के रशीदपुुुुरा गांव के पास कार को टक्कर मारी जिसके बाद कार ट्रक में फंस गई और ट्रक चालक तीन किलोमीटर तक कार को घसीटता रहा. कार घसीटने के काफी देर बाद कार सड़क की एक तरफ जा रुकी लेकिन इसके बाद भी ट्रक चालक ने ट्रक को नहीं रोका. ट्रक ने जब मौलासर कस्बेे जैसी भीड़भाड़ वाली जगह पर भी ट्रक को नहीं रोका और ट्रक को तेज गति से चलाता रहा तो लोगों में दहशत फैल गई.

लोगों को जब पता चला कि ट्रक चालक कार को टक्कर मारकर भागा है तो लोगोंं ने बाइक व कारों से उसका पीछा करना शुरू कर दिया. कई किलोमीटर ट्रक का पीछा करने के बाद कीचक गांव के पास ट्रक चालक ने ट्रक को रोका. ट्रक के चालक व खलासी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पीछा कर रहे लोगों ने ट्रक पर पत्थरबाजी शुरू कर दी और ट्रक से उतरकर भागे चालक व खलासी को दबोच लिया और पिटाई कर दी.

कुछ लोगों ने चालक व खलासी को युवकों सेे छुङाया और थाने लेकर रवाना हुए. हादसे का शिकार हुए अॉल्टो चालक को ज्यादा चोट नहीं आई और वह सुरक्षित बच गया लेकिन कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज