लाइव टीवी

नागौर में ट्रक से हुई भीषण टक्कर में SUV कार में सवार तीन लोगों की मौत
Nagaur News in Hindi

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: January 21, 2020, 12:56 PM IST
नागौर में ट्रक से हुई भीषण टक्कर में SUV कार में सवार तीन लोगों की मौत
नागौर में ट्रक से हुई भीषण टक्कर में SUV कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई

नागौर (Nagaur) जिले में ईनाणा गांव के पास एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) जिले में ईनाणा गांव के पास एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार एसयूवी कार (SUV car) और ट्रक (Truck) की हुई भीषण टक्कर (Tremendous Collision) में एसयूवी में सवार तीन लोगों ने अपनी जान गवा दी. वहीं, हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए मूंडवा अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि वहां से प्राथमिक इलाज देने के बाद घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं हादसे में मरने वाले तीनों व्यक्ति कुचेरा थाने के पालड़ी जोधा के रहने वाले थी.

हादसे में कार के उड़े परखच्चे

नागौर के ईनाणा गांव के पास हुए इस भीषण हादसे के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. बता दें कि ट्रक और कार में इतनी जबरदस्त टक्कर हुई थी कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं. यह हादसा रात्रि मेें हुआ था, जिसमें तेज रफ्तार SUV कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी.



ट्रक में घुसनेे के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसेे में हुई मरने वाले तीन लोगों की पहचान पालड़ी जोधा गांव निवासी अर्जुनराम, प्रतापसिंह व सांवर सिंह के रूप में हुई है. वहीं पालड़ी जोधा गांव के ही भरतसिंह व श्रवणसिंह इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. देर रात हुए इसे हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.



ये भी पढ़ें:- शोरूम संचालक ने ट्रायल रूम में महिला के अश्लील फोटो खींचे, फिर किया रेप

ये भी पढ़ें:- जयपुर: पतंगबाजी के विवाद ने ली युवक की जान, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading