लाइव टीवी

नागौर: सड़क हादसे में तीन शिक्षकों की दर्दनाक मौत, 2 की हालत गंभीर

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: January 29, 2020, 7:36 PM IST
नागौर: सड़क हादसे में तीन शिक्षकों की दर्दनाक मौत, 2 की हालत गंभीर
नागौर के सुरपालिया बाईपास पर हुए सड़क हादसे में तीन शिक्षकों की हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

गौर (Nagaur) जिले के सुरपालिया बाईपास पर आज एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां एक कार (car) और टैंकर की टक्कर हो गई. हादसे में तीन शिक्षकों (teachers) की मौके पर ही मौत (death) हो गई, जबकि दो शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले के सुरपालिया बाईपास पर आज एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां एक कार (car) और टैंकर की टक्कर हो गई. हादसे में तीन शिक्षकों (teachers) की मौके पर ही मौत (death) हो गई, जबकि दो शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए. भीषण सड़क हादसे से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं पलिस ने मृतकों के शव को डेह गांव के अस्पताल में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे.

शिक्षकों की कार टैंकर सेे टकराई

घटना जिले के सुरपालिया बाईपास की है. पुलिस के अनुसार सुरपालिया बाईपास पर एक कार और टैंकर की टक्कर हो गई. हादसे में गम्भीर घायल शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में हड़मान और खेमाराम गंभीर रूप से घायल हो गए. सुरपालिया थाना पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को पहले कानूता अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पहले नागौर के जेएलएन अस्पताल रेफर किया गया, जहां से भी दोनों को जोधपुर रेफर कर दिया गया है.

हादसे में घायल शिक्षकों को अस्पताल में किया भर्ती
हादसे में घायल शिक्षकों को अस्पताल में किया भर्ती


शोक सभा में शरीक होकर झुंझुनूं से जोधपुर जा रहे थे पांचों शिक्षक

बता दें कि पांचों शिक्षक जोधपुर जिले के मतोड़ा थाना क्षेत्र के हनुमानसागर की राजकीय माध्यमिक स्कूल में कार्यरत हैं. पुलिस के अनुसार शोक सभा में शरीक होकर पांचों शिक्षक झुंझुनूं से जोधपुर जा रहे थे, इसी दौरान यह सड़क हादसा हो गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही दुर्घटनास्थल पर सुरपालिया थाना पुलिस के साथ ही जायल वृत्ताधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को डेह गांव के अस्पताल में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- राजस्व मंत्री हरीश चौधरी की हनुमान बेनीवाल को नसीहत- किसानों के लिए राजनीति करें, किसानों पर नहींयह भी पढ़ें- राजस्थान में हुई चोरी का बरेली में हुआ खुलासा, 8 लाख के मोबाइल सहित जीजा-साले गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 7:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर