लाइव टीवी

नागौर में दर्दनाक हादसा: पिकअप से टकराया ट्रक, पति-पत्नी और बेटे की मौत

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 12:37 PM IST
नागौर में दर्दनाक हादसा: पिकअप से टकराया ट्रक, पति-पत्नी और बेटे की मौत
हादसा लाडनूं इलाके के निम्बी-जोधा के पास शुक्रवार को तड़के करीब 4 बजे हुआ.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

नागौर (Nagaur) जिले के लाडनूं इलाके (Ladnun area) में शुक्रवार को तड़के हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Painful road accident) में दंपत्ती (Couple) समेत उनके बेटे की मौत (Death) हो गई. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल (severely injured) हो गए.

  • Share this:
नागौर. जिले के लाडनूं इलाके (Ladnun area) में शुक्रवार को तड़के हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Painful road accident) में दंपत्ती (Couple) समेत उनके बेटे की मौत (Death) हो गई. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल (severely injured)  भी हो गए. हादसे में मौत के शिकार हुए लोग झुंझुनूं (Jhunjhunu) से जोधपुर (Jodhpur) जा रहे थे. इसी दौरान यह भीषण सड़क हादसा हो गया और एक ही परिवार के 3 लोग अकाल मौत के शिकार हो गए.

निम्बी-जोधा के पास तड़के हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा लाडनूं इलाके के निम्बी-जोधा के पास शुक्रवार को तड़के करीब 4 बजे हुआ. वहां ट्रक और पिकअप के बीच जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में पिकअप में सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका बेटा और ट्रक चालक तथा खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर लाडनूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों व मृतकों को स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचाया.

बेटे ने अस्पताल में तोड़ा दम

वहां दंपत्ती के बेटे ने भी दम तोड़ दिया. जबकि ट्रक चालक और खलासी को गंभीर हालत में भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है. हादसे के शिकार हुए पिकअप में सवार लोग झुंझनु के बुगाला गांव से जोधपुर के बनाड़ जा रहे थे. इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. हादसे में पिकअप बुरी तरह से चकनाचूर हो गई.

5 दिन पहले भी एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हुई थी
उल्लेखनीय है कि गत रविवार को श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ क्षेत्र के राजियासर थाना इलाके में हुए भीषण सड़क हादसे में भी एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई थी. हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला कस्बा निवासी एक परिवार की 4 महिलाएं, 7 पुरुष और 4 बच्चे जीप में सवार होकर पूनरासर बालाजी के दर्शन कर वापिस घर लौट रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाइवे नंबर-62 पर राजियासर-अर्जुनसर के बीच मोकलसर के पास उनकी जीप की सामने से आ रहे ट्रेलर से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में दो महिलाओं और दो पुरुषों की मौत हो गई थी.
Loading...

पहलू खां मॉब लीचिंग केस: अधीनस्थ कोर्ट के फैसले के खिलाफ HC पहुंची सरकार

आवासन मंडल ने धूल खा रहे मकानों से कमाए 86 करोड़ 70 लाख रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 12:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...