अपना शहर चुनें

States

नागौर: आपसी रंजिश के चलते दो दर्जन हमलावरों ने किया युवक पर हमला

घटना के बाद मौके पर पड़े पत्थर
घटना के बाद मौके पर पड़े पत्थर

रात में करीब सात से आठ गाड़ियों में सवार 20 से 25 लोग हथियारों के साथ आए और एक युवक पर हमला कर दिया. युवक पर हुए इस हमले के बाद स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया तो, बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया.

  • Share this:
नागौर शहर के दिल्ली दरवाजा क्षेत्र में आपसी रंजिश को लेकर सोमवार रात दो गुट आमने-सामने हो गए. दोनों गुटों में जमकर पथराव और मारपीट हुई. घटना में दो युवक व दो महिलाएं घायल हुई हैं, जिन्हें जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और भीड़ को तितर-बितर किया. घटना के बाद इलाके में आरएसी के जवानों को तैनात किया गया.

कोतवाली थाना पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात में करीब सात से आठ गाड़ियों में सवार 20 से 25 लोग हथियारों के साथ आए और एक युवक पर हमला कर दिया. युवक पर हुए इस हमले के बाद स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया तो, बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया. इन दौरान मोहल्ले के लोग भी हमलावरों पर टूट पड़े और दोनों तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई.

सूचना के बाद दिल्ली दरवाजा चौकी पुलिस के कांस्टेबल मौके पर पहुंचे और भीड़ को तितर-बितर किया. कांस्टेबल श्याम की सूझबूझ से बड़ी घटना होने से बच गई. इस दौरान कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंती और मौके पर जाप्ता तैनात किया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एहतियात के तौर पर आरएसी के जवान तैनात किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज