लाइव टीवी

खींवसर उपचुनाव 2019: सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ नारायण बेनीवाल की जीत का जश्न

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 9:33 AM IST
खींवसर उपचुनाव 2019: सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ नारायण बेनीवाल की जीत का जश्न
राजस्थान खींवसर विधानसभा उपचुनाव परिणाम २०१९ के बाद जीत का जुलूस. 

Rajasthan By Election Result 2019 Live Updates: राजस्थान खींवसर विधानसभा उपचुनाव परिणाम २०१९ जुलूस (Vidhan Sabha Chunav Parinam) - राजस्थान के इलेक्शन रिजल्ट के बाद जश्न. Assembly By Election Results 2019, Rajasthan Winning candidate Narayan beniwal.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 9:33 AM IST
  • Share this:
नागौर. राजस्थान की खींवसर (Khimsar) विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव (By Election Result 2019) के नतीजे राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RPL) के पक्ष में रहे हैं. यहां से आरएलपी प्रत्याशी नारायण बेनीवाल (Narayan beniwal) ने 4 हजार से अधिक मतों से कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मिर्धा को शिकस्त देते हुए जीत हासिल की है. अपनी इस जीत के बाद गुरुवार को नारायण बेनीवाल ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने मशीनरी का दुरुपयोग किया लेकिन इसके बावजूद खींवसर की जनता का उन्हें समर्थन मिला है. खींवसर सीट पर बेनीवाल की जीत के बाद उनके समर्थकों के बीच जश्न का माहाैल है और विजय जुलूस के रूप में जमकर खुशियां मनाई जा रही है.

बता दें कि नागौर जिले की खींवसर सीट 2008 में अस्तित्व में आई. यहां नारायण बेनीवाल (आरएलपी) की ओर से उनके हनुमान बेनीवाल ने मोर्चा संभाल रखा था. हालांकि उन पर परिवारवाद के आरोप लग रहे हैं. यूं तो बीजेपी के नेता उनके साथ है लेकिन पार्टी के काेर वोटरों में नारायण को प्रत्याशी बनाने से नाराजगी नतीजे प्रभावित कर सकती है. उधर, कांग्रेस हरेंद्र मिर्धा की इलाके में इमेज काफी पॉजिटिव. आखिरी चुनाव को लेकर उन्हें यहां से सहानुभूति हासिल हो सकती है.



ये भी पढ़ें- 

विधानसभा उपचुनाव परिणाम - मतणना शुरू, पढ़ें- झुंझुनूं से कौन जीता?
उपचुनाव-2019: खींवसर और मंडावा में 12 प्रत्याशी मैदान में, पढ़ें- कहां से कौन?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...