नागौर गैंगरेप मामले में बेनीवाल की सरकार को चेतावनी, कहा- कार्रवाई नहीं हुई तो सड़क पर उतरेंगे

हनुमान बेनीवाल ने नागौर पिछले कई दिनों से चर्चित दिल्ली की दो युवतियों से बलात्कार के मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया.

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: June 3, 2019, 7:15 AM IST
नागौर गैंगरेप मामले में बेनीवाल की सरकार को चेतावनी, कहा- कार्रवाई नहीं हुई तो सड़क पर उतरेंगे
नागौर गैंगरेप मामले में बेनीवाल की सरकार को चेतावनी, कहा- कार्रवाई नहीं हुई तो सड़क पर उतरेंगे
Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: June 3, 2019, 7:15 AM IST
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने रविवार को प्रेस वार्ता कर विभिन्न मुद्दों पर खुलकर चर्चा की. हनुमान बेनीवाल ने नागौर पिछले कई दिनों से चर्चित दिल्ली की दो युवतियों से गैंगरेप के मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि नागौर में दिल्ली की युवतियों के साथ गैंगरेप प्रकरण में नागौर पुलिस द्वारा बरती गई कौताही को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है और राज्य के मुख्य सचिव व मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव बात करके कौताही बरतने वाले पुलिस उप अधीक्षक एससी-एसटी सेल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. साथ ही कहा कि अगर मामले पर कार्रवाई नहीं हुई तो सड़क पर उतर कर आदोंलन करेंगे.

मजबूरी में करनी पड़ी ऑनलाइन FIR दर्ज

सांसद बेनीवाल ने कहा कि ‘27 मई की रात को युवतियां सदर थाने में मामला दर्ज कराने गई थी, यदि उन्हें मामला दर्ज नहीं करना होता तो वे वहां गई क्यों थी?. पुलिस ने उन्हें डरा धमका कर दिल्ली की गाड़ी में बैठा दिया, जिसके कारण उन्होंने बाद में ऑनलाइन FIR दर्ज करवाई’.

डीएसपी श्रवणदास को हटाने की मांग की

बेनीवाल ने कहा कि सीएम की घोषणा और निर्देशों के बावजूद जिस दिन से एसपी ऑफिस में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश जारी हुए उसी दिन दिल्ली की युवतियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने के बावजूद नागौर पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं किया गया, इससे ज्यादा संवेदनहीनता नहीं हो सकती. वही इस मामलॆ में एससी/एसटी सेल के डीएसपी श्रवणदास को हटाने की मांग की गई है.

जनसमस्याएं के समाधान के लिए विभागों को लिखा पत्र

प्रेस वार्ता के दौरान बेनीवाल ने विभिन्न मुद्दों को सामने रखा, उन्होंने 2 दिनों में जन सुनवाई में आए मामलों का जिक्र करते हुए कहा कि पेयजल, सडक़, बिजली, चिकित्सा क्षेत्र से जुड़ी जनसमस्याएं सामने आईं. उन्होंने कहा कि 2 दिनों में हजारों जनहित के मुद्दों का त्वरित समाधान किया और विभिन्न मामलों में सम्बन्धित विभागों को पत्र लिखा है.
Loading...

जन सुनवाई में छाए रहे ये मुद्दे 

लोगों ने पेयजल आपूर्ति में लापरवाही, अघोषित बिजली कटौती, सडक़ों सहित विभिन्न जनहित के मुद्दों को लेकर जनता ने अवगत करवाया, जिस पर सांसद बेनीवाल ने तत्काल सम्बंधित अफसरों को निर्देश देते हुए समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए.

जिले के विकास में नहीं रखूंगा कोई भी कमी

सांसद बेनीवाल ने अपने आवास पर दूसरे दिन रविवार को भी दिनभर जन सुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए. जिलेभर से आए लोगों ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का स्वागत भी किया और अपनी समस्याएं भी बतायीं.

यह भी पढ़ें- दिल्ली की युवतियों से गैंगरेप मामले में FIR में देरी की होगी जांच, एसपी ने दिए आदेश

यह भी पढ़ें- नागौर लोकसभा नतीजे: बीजेपी से गठबंधन का मिला फायदा, जीते हनुमान बेनीवाल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 7:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...