होम /न्यूज /राजस्थान /

पत्नी ने प्रेमी से करवाया पति का मर्डर, फिर खुशी में रातभर दोनों ने किया रोमांस

पत्नी ने प्रेमी से करवाया पति का मर्डर, फिर खुशी में रातभर दोनों ने किया रोमांस

Nagaur Latest News: राजस्थान के नागौर में पत्नी ने अपने प्रेमी से करवाई पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार.

Nagaur Latest News: राजस्थान के नागौर में पत्नी ने अपने प्रेमी से करवाई पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार.

Rajasthan Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में पत्नी ने अपने प्रेमी से पति की हत्या करवा दी. फिर खुशी में दोनों ने रातभर जश्न मनाया. आरोपी ने हत्या के बाद लाश को खेत में बनी खाई में फेंक दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पत्नी और प्रेमी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. दरअसल, आरोपी महिला अक्सर अपने प्रेमी से मिला करती थी. इस बात की खबर जब पति को लगी तो दोनों के बीच झगड़े होने लगे. इससे परेशान महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. वारदात के दिन प्रेमी ने मृतक के पहले शराब पिलाई. फिर सुनसान इलाके में लेकर हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

नागौर. राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में हत्या के एक मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. बग्गड़ गांव की महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी. इसके बाद वारदात छिपाने के लिए उसको सडक़ से घसीटकर हाईवे किनारे एक खेत में बनी खाई में भरे पानी में पटक दिया. हालांकि मामला दबाया नहीं जा सका और पुलिस ने महज 24 घंटे में वारदात का खुलासा कर दिया. युवक चंपालाल बावरी का शव मिलने के बाद डीएसपी नंदलाल सैनी और पादू थानाधिकारी ने मृतक चंपालाल बावरी का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. मौके से अहम सबूत जुटाते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

पुलिस ने आरोपी रामचन्द्र जाट और मंजू से गहनता से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस का कहना है कि मृतक चंपालाल की पत्नी मंजू और रामचन्द्र जाट के बीच पिछले 3-4 साल से अवैध संबंध हैं. इसके चलते मृतक चंपालाल प्रेम संबंधों में रोड़ा अटका रहा था।. फिर पत्नी मंजू ने अपने प्रेमी रामचन्द्र के साथ मिलकर योजना बनाकर पति चंपालाल बावरी को शराब पिलाई. फिर आरोपी युवक उसे अपने साथ  सूनसान जगह लेकर गया और मारपीट की. फिर पानी की खाई में पटककर मौत के घाट उतार दिया.

प्रेमी ने महिला को दी थी हत्या की जानकारी
पुलिस का कहना है कि चंपालाल की हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमी ने इस बात की जानकारी मंजू को दी. फिर दोनों ने खुशी में रातभर जश्न मनाया. आरोपी पत्नी अक्सर अपने प्रेमी से मिला करती थी. इस बात की जानकारी जब पति को लगी तो दोनों के बीच आए दिन झगड़े होने लगा. इस बात से परेशान महिला ने फिर प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची.

nagaur news, murder in nagaur, Wife got husband murdered, wife kill husband , nagaur wife murder husband, wife lover kill husband in nagaur, patni ne karwai pati ki hatya, wife lover, wife boyfriend murder husband, awaidh sambhandh, nagaur news today, rajasthan news, murder news, पति ने पति का कराई हत्या, नागौर में पति के प्रेमी ने किया पति का मर्डर, शादी के बाद अवैध संबंध, अवैध संबंध में हत्या, नागौर न्यूज, नागौर समाचार Nagaur murder

पत्नी अक्सर अपने प्रेमी से मिला करती थी. इस बात की जानकारी जब पति को लगी तो दोनों के बीच आए दिन झगड़े होने लगा.

ये भी पढ़ें: दिल्ली पहुंचा REET पेपर लीक विवाद, राज्यवर्धन सिंह राठौड़-हनुमान बेनीवाल ने उठाया मुद्दा, CBI जांच की मांग

जानें क्या था पूरा मामला
एक फरवरी की शाम ग्राम सरहद बग्गड़ हाईवे के पास सुनसान जगह पर खाई में शव मिलने की सूचना मिली थी. इस पर तत्काल थानाधिकारी और डीएसपी मौके पर पहुंचे. ग्राम बग्गड़ के ग्रामीणों की मौजूदगी में शव की पहचान करवाई गई. बग्गड़ निवासी चंपालाल (30) पुत्र कमाऊराम बावरी के रूप में पहचान हुई. फिर चंपालाल के परिजनों द्वारा 2 फरवरी को  रिपोर्ट पेश की गई. उनका कहना था कि घर से दीहाड़ी का कहकर निकले चंपालाल का शव बग्गड़ गांव की सरहद में मिला है.

Tags: Nagaur News, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर