लाइव टीवी

Viral Video: आपत्त‍िजनक हालत में पकड़े गए महिला-पुरुष, दोनों के बाल काटे, पेशाब पिलाया

Mahendra Bishnoi | News18 Rajasthan
Updated: September 17, 2019, 6:56 AM IST
Viral Video: आपत्त‍िजनक हालत में पकड़े गए महिला-पुरुष, दोनों के बाल काटे, पेशाब पिलाया
वायरल वीडियो में महिला और पुरुष के साथ मारपीट की जा रही है.

नागौर (Nagaur) जिले में एक महिला और पुरुष के साथ बर्बरता के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. इनमें दोनों की बेरहमी से पिटाई (Woman Beaten Up) की जा रही है और उनके बाल भी काट दिए जाते हैं.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले में एक महिला और पुरुष के साथ बर्बरता के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. इन वीडियो में एक महिला की बेरहमी से पिटाई (Woman Beaten Up) की जा रही है. उसके बाल भी काट दिए जाते हैं. इसी तरह के अन्य वीडियो में एक पुरुष के साथ मारपीट की जा रही है, मुंह काला करने, उसके बाल काटने और पेशाब पिलाते दिखाया जा रहा है. इस शर्मनाक घटनाक्रम के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में कुछ महिला और पुरुष तमाशबिन बनकर देखते भी नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार ये वीडियो नागौर के लाडनूं तहसील के निंबी जोधा क्षेत्र के बताए जा रहे हैं.

नाजायज संबंधों के चलते पार की हदें
जानकारी के अनुसार एक पुरुष और महिला को अवैध संबंध (allegedly having sex with Another Man) बनाते हुए उन्हीं के कबीले के लोगों ने पकड़ लिया था. इसके बाद वहां के लोगों ने महिला-पुरुष दोनों को मौके पर बैठा लिया. दोनों को सबक सिखाने की हदें पार करते हुए दोनों के बाल काट दिए गए और पुरुष का मुंह काला कर दिया गया.  इसके बाद उसे एक बोतल से पेशाब पिलाया गया. वहीं महिला के साथ मारपीट भी की गई. वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि इस दौरान वहा खड़े महिला और पुरुष तमाशा देख रहे हैं.



ये Video भी देखें- दिनदहाड़े लुटेरों ने बैंक पर बोला धावा, सिर्फ 50 सेकंड में 19 लाख लूट कर फरार

महिला और पुरुष के साथ मारपीट के घटनाक्रम में उनके ही परिजन शामिल हैं. फिलहाल पूछताछ की जा रही है.
एएसपी नितीश आर्य, नागौर पुलिस


वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पहुंची, जांच शुरू
Loading...

महिला-पुरुष के साथ मारपीट के वीडियो वायरल होने के बाद नागौर पुलिस के एएसपी नितीश आर्य मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना की जानकारी ली. इसी के साथ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. महिला के साथ मारपीट करने वाला उसी का बेटा बताया जा रहा है लेकिन विस्तृत जानकारी जांच के बाद ही मिल पाएगी.

ये भी पढ़ें- हिरण शिकार केस में सैफ अली खान के साथ सोनाली, नीलम और तब्बू की भी बढ़ी मुश्किलें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नागौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 6:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...