ट्रेन के टॉयलेट में महिला ने बच्चे को जन्म दिया, हालत गंभीर
Nagaur News in Hindi

ट्रेन के टॉयलेट में महिला ने बच्चे को जन्म दिया, हालत गंभीर
महिला को अस्पताल ले जाने के लिए आरपीएफ ने तत्काल एंबुलेंस 108 को बुलाया

गर्भवती महिला (Pregnant Woman) अपने पति के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी. इसी दौरान उसे प्रसव पीड़ा (Labor Pain) हुई. वह इसे पेट दर्द समझकर ट्रेन के टॉयलेट (Toilet in Train) में चली गई. टॉयलेट में उसने एक बच्चे को जन्म (Child Birth) दिया.

  • Share this:
नागौर. राजस्थान के नागौर रेलवे स्टेशन (Nagaur Railway Station) पर बठिंडा पैसेंजर ट्रेन (Bathinda Passenger Train) के टॉयलेट (Toilet) में एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) ने बच्चे को जन्म दिया. प्रसूता के टॉयलेट में बच्चे को जन्म देने की जानकारी प्रसूता के पति सोनू मेघवाल ने आरपीएफ के जवान को दी. इसकी सूचना तत्काल एंबुलेंस 108 व रेलवे अधिकारियों को दी गई. साथ ही आरपीएएफ जवान ने ट्रेन में मौजूद महिलाओं से भी प्रसूता की मदद करने का आग्रह किया. प्रसूता की पीड़ा को देखते हुए महिलाओं ने मदद की और इस बीच एंबुलेंस 108 भी पहुंच गई. एंबुलेंस से प्रसूता को जेएलएन अस्पताल (JLN Hospital) पहुंचाया गया जहां वह चिकित्सकों की देखरेख में है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

RPF ने तत्काल एंबुलेंस 108 व रेलवे अधिकारियों को सूचना दी


... और गर्भवती महिला ट्रेन के टॉयलेट में चली गई



जानाकारी के अनुसार प्रसूता विमला नागौर के दुगोर गांव की रहने वाली है. वह अपने पति के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी. इसी दौरान उसे प्रसव पीड़ा (Labor Pain) हुई. वह इसे पेट दर्द समझकर ट्रेन के टॉयलेट में चली गई. टॉयलेट में उसने एक बच्चे को जन्म (Child Birth) दिया. प्रसूता व उसका पति पीलिबंगा से नागौर आए थे.
ये भी पढ़ें - बारां: लोक परिवहन की बस रोडवेज से टकराकर खाई में पलटी, 8 यात्री घायल

ये भी पढ़ें - शादी में आए युवक की हत्या कर नदी में फेंका, परिजनों का शव लेने से इनकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading