Home /News /rajasthan /

नागौर में विवाहिता की हत्या, चार के खिलाफ मामला दर्ज

नागौर में विवाहिता की हत्या, चार के खिलाफ मामला दर्ज

अस्पताल में मौजूद मृतका के परिजन। 
फोटो: न्यूज18 राजस्थान

अस्पताल में मौजूद मृतका के परिजन। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

नागौर जिले के सदर थाना इलाके के दुकोसी गांव में एक विवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है.

    नागौर जिले के सदर थाना इलाके के दुकोसी गांव में एक विवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है. मृतका के पिता ने उसके ससुराल पक्ष के चार जनों के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया है.

    मामले के अनुसार फागली निवासी नब्बू खां ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है. नब्बू खां की बेटी की शबाना बानो की शादी दुकोसी निवासी उस्मान खान के साथ हुई थी. करीब छह माह पहले ही उसका गौना हुआ था. बेटी के ससुराल जाने के बाद से ही उसे लगातार परेशान किया जा रहा था. कभी बाइक तो कभी पैसों की मांग की जा रही थी. बुधवार रात शबाना बानो की मौत हो गई.

    नब्बू खां ने आरोप लगाया कि शबाना के पति उस्मान खान, सास नयामद बानो, ससुर सवाई खां व हारुन खां ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. सुबह बेटी के ससुर ने फोन पर सूचना दी कि शबाना की रात में सोते वक्त मौत हो गई. जबकि रात में ही उनकी बेटी से फोन पर बात हुई थी. इसी के चलते उन्हें संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने जेएलएन अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है.

    Tags: Nagaur News, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर