बूंदी: मामूली विवाद के चलते भतीजे ने चाचा पर किया जानलेवा हमला, इलाज के दौरान मौत

बूंदी जिले के एक गांव में मामूली विवाद के चलते भजीते ने चाची की हत्या कर दी.
(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
बूंदी जिले के एक गांव में मामूली विवाद के चलते भजीते ने चाची की हत्या कर दी. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जिले के एक गांव में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. मामूली विवाद (Land Dispute) के चलते एक भजीजे ने अपने चाचा की हत्या (Murder) कर दी है. पुलिस (Police) ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 1:07 PM IST
  • Share this:
बूंदी. बूंदी (Bundi) जिले के देई थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव से दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां रिश्तों का कत्ल हआ है, जिसके बाद से गांव में सनसनी फैल गई है. लोग घटना के बाद से डरे हुए हैं. एक भतीजे ने अपने सगे चाचा की देकर हत्या (Murder) कर दी है. भजीते ने मामली विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस (Police) ने आरोपी भजीते को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार देई थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव में गत रात्रि को खेत में पानी की मोटर लगाने को लेकर चाचा-भतीजे में विवाद हुआ था. इससे गुस्साए भतीजे ने अपने चाचा सुखपाल मीणा 50 पुत्र नारायण लाल मीणा पर हमला कर दिया. इस हमले में चाचा सुखपाल गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल चाचा को देई अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बूंदी रेफर किया गया. बूंदी में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मतृक सुखपाल अविवाहित बताया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

COVID-19: राजस्थान के इन 11 जिलों में धारा-144 लागू, सामाजिक-धार्मिक आयोजन पर भी रोक



देई थाना अधिकारी नारायण राम ने बताया कि जमीन में पानी की मोटर लगाने को लेकर चाचा भतीजे में विवाद हुआ था, जिसमें भतीजे ने अपने चाचा सुखपाल मीणा पर लाठी से वार कर घायल कर दिया, जिसे बूंदी रेफर किया गया था जहां दौरान उपचार उसकी मौत हो गई. इस झगडे में आरोपी कि मां और मृतक कि भाभी कमला देवी भी घायल हुई है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने आरोपी भतीजे हंसराज पुत्र पहलाद 20 वर्षीय को गिरफ्तार कर लिया है. उसके भी चोटें आई हैं, जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शव का बूंदी जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज