Home /News /rajasthan /

Rajasthan: 16 साल की छात्रा की हत्या, रेप की आशंका, गला घोंटकर शव को घसीटा

Rajasthan: 16 साल की छात्रा की हत्या, रेप की आशंका, गला घोंटकर शव को घसीटा

मृतका के भाई और मां किसी काम से बाहर गए थे. उस दौरान वह पिता को बिना बताए घर से निकल गई थी.

मृतका के भाई और मां किसी काम से बाहर गए थे. उस दौरान वह पिता को बिना बताए घर से निकल गई थी.

Pali Crime News: पाली जिले के फालना थाना इलाके में 16 साल की किशोरी की हत्या कर दी गई. हत्यारों ने शव को गांव के पास ही झाड़ियों में फेंक दिया. शव के हालात को देखते हुये पुलिस ने किशोरी से रेप की आशंका से इनकार नहीं किया है. अभी तक मृूतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है और ना ही हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच मेंं जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

पाली. जिले के फालना थाना इलाके में 16 साल की छात्रा की हत्या (Murder) कर शव फेंक दिया गया. शव के हालात को देखते हुये पुलिस ने रेप की आशंका (Fear of Rape) से इनकार नहीं किया है. मृतका की शिनाख्त कर ली गई है. वह 12वीं कक्षा में पढ़ती थी. छात्रा ने जींस और टॉपर पहन रखा था. घटनास्थल पर शव के घसीटे जाने के निशान भी मिले हैं. वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आज शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. दूसरी तरफ ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

जानकारी के अनुसार मृतका इलाके के पांचलवाड़ा गांव की रहने वाली थी. शव गांव में पानी की टंकी के निकट टेकरी पर झाड़ियों के बीच पड़ा मिला है. मंगलवार को उसकी हत्या कर दी गई. रात को उसका शव पड़ा मिला. शव के पास एक रस्सी भी मिली है. घटनास्थल पर शव के दोनों तरफ खून बिखरा हुआ था. वहां शव को घसीटने के निशान भी मिले हैं. छात्रा के गले पर चोट के निशान हैं.

स्सी से गला घोंटकर हत्या की गई
ऐसे में पुलिस मान रही है कि संभवतया नाबालिग की रस्सी से गला घोट कर हत्या की गई है. किसी पत्थर या ठोस चीज से भी वार किए गए हैं जिससे उसकी मौत हो गई. घटनास्थल पर शव की स्थिति से लग रहा है कि हत्या के बाद शव को घसीटा गया जिससे मृतका के पैरों में पहने दोनों चप्पल टूट गई. चप्पलें पैरों के पास ही मिली है.

पिता को बिना बताये घर से निकली थी किशोरी
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि छात्रा 12वीं में पढ़ती थी. उसके पिता भोले स्वभाव के होने के कारण घर से बाहर कम ही निकलते हैं. सोमवार को मृतका के भाई और मां किसी काम से बाहर गए थे. उस दौरान वह पिता को बिना बताए घर से निकल गई. परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन मंगलवार रात को उसका शव पड़ा मिला.

हत्या का कारणों का अभी तक नहीं खुलासा
एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि एएसपी बृजेश सोनी के साथ बाली, फालना और रानी थानाप्रभारी के नेतृत्व में टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की है. मृतका का आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. उसकी हत्या की गई है. लेकिन हत्यारे कौन हैं और हत्या का कारण क्या है यह अभी तक सामने नहीं आया है. पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है. फॉरेंसिक साइंस और डॉग स्क्वायड की टीम भी छानबीन कर रही है.

Tags: Crime in Rajasthan, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर