Home /News /rajasthan /

8 pilgrims killed 17 injured in road accident near sumerpur pali rajasthan pm modi expresses grief

राजस्‍थान में भीषण सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 21 से अधिक घायल

Pali News: राजस्‍थान के पाली जिले में सुमेरपुर के पास शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई.

Pali News: राजस्‍थान के पाली जिले में सुमेरपुर के पास शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई.

Pali Road Accident News: राजस्थान के पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पालड़ी जोड़ के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रेलर ने चपेट में ले लिया. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हैं. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए. ट्रॉली में सवार लोग भी सड़क पर उछल गए. सभी श्रद्धालु गुजरात के बनासकांठा जिले के रहने वाले थे जो अंबाजी से रवाना होकर रामदेवरा की ओर जा रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सुमेरपुर शिवगंज हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली की ट्रेलर से भिड़ंत हो गई
हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई

प्रतीक कुमार.

पाली/सिरोही. राजस्‍थान के पाली जिले में शुक्रवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए. सिरोही के शिवगंज तहसील के पालड़ी जोड़ में बड़ा हादसा हो गया. थाना प्रभारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि एक ट्रैक्‍टर ट्रॉली और ट्रेलर की आपस में टक्‍कर हो गई. सभी श्रद्धालु गुजरात के बनासकांठा जिले के रहने वाले थे जो अंबाजी से रवाना होकर रामदेवरा की ओर जा रहे थे.

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 21 से अधिक घायल हो गए. उन्होंने कहा कि घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच, प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री ने कहा, ‘राजस्थान के पाली में हुआ हादसा दुखद है. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है.

8 pilgrims killed 17 injured in road accident in Rajasthan, PM modi expresses grief over Pali road accident, Pali news, Pali latest news, Pali news live, Pali news today, Pali road accident news, Pali news in hindi, Pali samachar, Pali news hindi me

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाली में हुए सड़क हादसे दुख व्यक्त किया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रैक्टर ट्रॉली में श्रद्धालुओं का जत्था रामदेवरा की तरफ जाने के लिए घर से निकला था. सुमेरपुर शिवगंज हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली की ट्रेलर से भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि, 2 अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 21 घायलों को शिवगंज और सिरोही के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए लाया गया. घटना के तुरंत बाद ही सिरोही जिला कलेक्टर और मुख्यमंत्री सलाहकार संयम लोढ़ा मौके पर पहुंच गए. घटना के बाद तीन घंटे तक जाम लगा रहा. सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत, एसडीएम और डीएसपी समेत प्रशासनिक और पुलिस का जाब्ता भी मौके पहुंचा. सुमेरपुर पुलिस और सिरोही पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद में वनवे शुरू किया गया. मौके पर रेस्क्यू टीम के रूप में कई एंबुलेंस भी लगाई गईं. भीषण सड़क हादसे के बाद में मुख्यमंत्री सलाहकार संयम लोढ़ा ने अशोक गहलोत से भी फोन पर बात की.

Tags: Pali news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर