पटाखों की चिंगारी से कपड़ा बाजार में लगी आग, 20 दुकानें स्वाहा

राजस्थान के पाली में शहर की मुख्य कपड़ा बाजार गादिया मार्केट में दीपावली पर छोड़े गए पटाखों की चिंगारी से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. जब तक आस-पास के लोग आग पर काबू पाते, तब तक आग ने 20 से अधिक दुकानों को चपेट में ले लिया.

Shyam Choudhary | News18 Rajasthan
Updated: November 8, 2018, 9:26 AM IST
पटाखों की चिंगारी से कपड़ा बाजार में लगी आग, 20 दुकानें स्वाहा
दुकानों में लगी आग
Shyam Choudhary | News18 Rajasthan
Updated: November 8, 2018, 9:26 AM IST
राजस्थान के पाली में शहर के मुख्य कपड़ा बाजार गादिया मार्केट में दीपावली पर छोड़े गए पटाखों की चिंगारी से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. जब तक आस- पास के लोग आग पर काबू पाते, तब तक आग ने बाजार में करीब 20 से अधिक दुकानों को चपेट में ले लिया. काफी देर तक बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. आग की लपटों को देखकर कई लोग आग बुझाने में भी जुट गए, लेकिन आग तब तक काफी भयानक रूप ले चुकी थी.

वहीं सूचना पाकर मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं. संकरी गलियों के चलते दमकलों को भी आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन आग काबू में आने की बजाय और विकराल होती गई. आग इतनी भीषण थी कि आग की चपेट में करीब 20 से ज्यादा दुकानों में करोड़ों का माल जलकर राख हो गया.

जानकरी मिलने पर बड़ी तादाद में पुलिस मौके पर पहुंच गई, बताया जा रहा है कि आग लगने के कारण इलाके की विद्युत सप्लाई भी बंद कर दी गई क्योंकि आग लगने से 5 मोबाइल टॉवर और कई दुकानों के ध्वस्त होने का भी अंदेशा जताया जा रहा है.

यह भी देखें - पाली में ट्रेलर टकराने से आग लगी, चालक और खलासी जिंदा जले

यह भी देखें - VIDEO: जोधपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी कार में अचानक लगी आग
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर