Home /News /rajasthan /

Pushpa फेम अल्लू अर्जुन परिवार के साथ पहुंचे उदयपुर, जंगल सफारी का लिया मजा, फोटो वायरल

Pushpa फेम अल्लू अर्जुन परिवार के साथ पहुंचे उदयपुर, जंगल सफारी का लिया मजा, फोटो वायरल

Allu Arjun News: ‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन ने परिवार के साथ राजस्थान के पाली में वाइल्ड लाइफ का जमकर आनंद उठाया. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

Allu Arjun News: ‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन ने परिवार के साथ राजस्थान के पाली में वाइल्ड लाइफ का जमकर आनंद उठाया. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

Allu Arjun in Udaipur: ‘पुष्पा’ फिल्म से साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में धमाका कर चुके सुपर स्टार अल्लू अर्जुन राजस्थान के पाली आए हुए हैं. उन्होंने यहां जवाई पैंथर कंजर्वेशन में वाइल्ड लाइफ को एंजॉय किया. उनके साथ उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चे भी हैं. अल्लू ने यहां जंगल की खूबसूरती को कैमरे में कैद किया. उनकी खीचीं गईं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गईं. गांववालों को जब पता चला कि ‘पुष्पा’ उनके पास ही है, तो वे उसकी एक झलक पाने होटल पहुंचे. लेकिन, उन्हें मायूसी हाथ लगी.

अधिक पढ़ें ...

पाली. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन शनिवार को राजस्थान के पाली पुहंचे. यहां वे जवाई पैंथर कंजर्वेशन में वाइल्ड लाइफ का आनंद ले रहे हैं. अल्लू के साथ उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चे भी हैं. यहां ली गईं उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. अल्लू परिवार सहित फ्लाइट से उदयपुर पहुंचे. यहां से वे बाय रोड जवाई पैंथर कंजर्वेशन क्षेत्र के समीप बीसलपुर पहुचे. वे यहां किसी होटल में ठहरे हुए हैं.

गौरतलब है कि अल्लू और उनके परिवार ने जवाई कंजर्वेशन में पैंथर की अठखेलियों सहित प्राकृतिक सौंदर्य का लुफ्त उठाया. पुष्पा फिल्म से देशभर में चर्चा में आए इस अभिनेता ने जंगल सफारी का भरपूर आनंद उठाया. उन्होंने होटल के पास स्थित जंगल की पहाड़ियों, पथरीले रास्तों और जलकुंडों को भी अपने कैमरे में कैद किया. उनकी ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं.

लोग नहीं पा सके सुपरस्टार की झलक

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग होटल के पास पहुंचे, लेकिन उन्हें मायूसी ही हाथ लगी. हालांकि, वे अल्लू के यहां आने से खुश जरूर हुए. बता दें, पाली अरावली की वादियों से घिरे जवाई पैंथर कंजर्वेशन की पूरी दुनिया दीवानी है. यही कारण है कि सुकून के पल बिताने बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट की हस्तियां भी यहां आने से खुद को नहीं रोक पातीं.

Allu Arjun, <a href='https://hindi.news18.com/tag/allu-arjun/'>Allu Arjun</a> udaipur, Allu Arjun udaipur photos, allu arjun wife, allu arjun wife sneha reddy, sneha reddy, allu arjun full name, allu arjun new movie hindi, allu Arjun father, allu Arjun age, allu arjun new movie, allu arjun pushpa, allu arjun movie, allu arjun net worth, allu arjun family, pushpa the rise, Allu Arjun and his wife Sneha Reddy in Panther Conservation, Pali latest news, Pali samachar in hindi, Pali news hindi me, Pali news today, Pali news in hindi, Pali ki taja khabar, Pali jile ke samachar, पाली न्यूज़, aaj ki news Pali, Pali ki taja news, राजस्थान के ताजा समाचार, पाली के ताजा समाचार, allu arjun pushpa box office collection in rupees” width=”1600″ height=”1600″ /><figcaption class=सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग होटल के पास पहुंचे, लेकिन उन्हें मायूसी ही हाथ लगी.

अल्लू की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

बता दें, अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ कमाई के भी सारे रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है. कोरोना के डर के बीच जहां बाकी फिल्में रिलीज नहीं हो रहीं, वहीं, इस मूवी ने कमाल कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, है कि रिलीज के होने के 6 हफ्तों में ही ‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ की कमाई कर ली थी. इसे बड़ी सफलता इसलिए कहा जा रहा था, क्योंकि इसने ‘बाहुबली’ जैसी फिल्म को भी पछाड़ दिया है. इसकी कुल कमाई 350 करोड़ से भी ज्यादा है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘पुष्पा’ का हिंदी वर्जन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 14 जनवरी को रिलीज किया गया. इसके बाद भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है. हालांकि, फिल्म के रिलीज के सातवें हफ्ते में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखी गई.

Tags: Allu Arjun, Pali news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर