बीजेपी अध्यक्ष का मारवाड़ दौरा, पाली में एनआरसी मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर बरसे शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक बार फिर एनआरसी के मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर बरसे. पाली में आयोजित ओबीसी सम्मेलन में शाह ने कहा कि मोदी सरकार पूरे देश से घुसपैठियों को चुन चुनकर बाहर निकालने का काम करेगी.

News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2018, 5:08 PM IST
बीजेपी अध्यक्ष का मारवाड़ दौरा, पाली में एनआरसी मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर बरसे शाह
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह।फोटो: न्यूज18 राजस्थान
News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2018, 5:08 PM IST
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक बार फिर एनआरसी के मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर बरसे. मारवाड़ के दौरे के दौरान रविवार को पाली में आयोजित ओबीसी सम्मेलन में शाह ने कहा कि मोदी सरकार पूरे देश से घुसपैठियों को चुन चुनकर बाहर निकालने का काम करेगी. उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि वह एनआरसी को नहीं बनने देना चाहती है.

शाह में सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल बाबा की चार पीढ़ियों ने शासन किया, लेकिन पिछड़े समाज को न्याय नहीं मिला. नरेन्द्र मोदी सरकार बनने के साथ ही देश के करोड़ों गरीबों के लिए कई प्रकार की योजनाएं शुरू की गई. 70 साल से पिछड़े समाज के लोग जो मांग कर रहे थे उसको पूरा करने का काम भाजपा ने किया है. पिछड़ा वर्ग आयोग को अब संविधान का समर्थन प्राप्त है.

सबका साथ, सबका विकास
सम्मेलन में शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं भारत के विकास का मंत्र है 'सबका साथ, सबका विकास'. इसलिए भाजपा पर किसी समाज का ठप्पा नहीं लगा है. वह सभी जाति समाज की पार्टी है. शाह ने वसुंधरा सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए भामाशाह योजना को सराहा. इससे पहले शाह ने पाली में ही अणुव्रत नगर में आयोजित शक्ति केन्द्र सम्मेलन में पाली, जालोर व सिरोही जिले के 501 शक्ति केन्द्रों से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. शाह इसके बाद जोधपुर जाएंगे और वहां चार कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें- '2019 में देश की राजनीति उत्तरप्रदेश से नहीं, राजस्थान से तय होगी'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर