राजस्थान: पाली में बड़ा सड़क हादसा, कार पर गिरा मार्बल से भरा कंटेनर, दबने से 4 लोगों की मौत

मृतकों की पहचान जालोर निवासी ट्रेजरी अधिकारी मनोज शर्मा, जोधपुर भदवासिया निवासी अश्विनी कुमार दवे, उनकी पत्नी रश्मि देवी और जोधपुर निवासी बुधाराम प्रजापत के रूप में हुई है.

मृतकों की पहचान जालोर निवासी ट्रेजरी अधिकारी मनोज शर्मा, जोधपुर भदवासिया निवासी अश्विनी कुमार दवे, उनकी पत्नी रश्मि देवी और जोधपुर निवासी बुधाराम प्रजापत के रूप में हुई है.

Big road accident in pali: पाली में आज राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलती हुई कार पर मार्बल से भरा कंटेनर (Container) गिर जाने से उसमें सवार 4 लोगों की मौके (Death) पर ही दबने मौत हो गई. हादसे के शिकार हुये लोग जोधपुर से अहमदाबाद जा रहे थे.

  • Share this:
पाली. पश्चिमी राजस्थान के पाली जिले (Pali) के गुड़ा एंदला थाना इलाके में आज बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलती हुई कार पर मार्बल से भरा कंटेनर (Container) गिर जाने से उसमें सवार 4 लोगों की मौके (Death) पर ही दबकर दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद राजमार्ग पर कोहराम मच गया. कार सवार सभी लोग जोधपुर से अहमदाबाद बैठक में जा रहे है थे.

पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया की हादसा गुड़ा एंदला थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बालराई गांव के पास हुआ. उस समय जोधपुर से कार में सवार होकर चार लोग अहमदाबाद जा रहे थे. बालराई के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने कट से मार्बल से भरे ट्रेलर का चालक यू टर्न से कार को ओवरटेक कर रहा था. उसी दौरान कंटेनर असंतुलित हो गया और वह कार पर जा गिरा. इससे कार में सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

अवैध तरीके से बनाया गया है यहां कट

पुलिस ने मृतकों के शवों को गुंदोज अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों की पहचान जालोर निवासी ट्रेजरी अधिकारी मनोज शर्मा, जोधपुर भदवासिया निवासी अश्विनी कुमार दवे, उनकी पत्नी रश्मि देवी और जोधपुर निवासी बुधाराम प्रजापत के रूप में हुई है. बताया जा रहा कि जहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर कट बना हुआ है वह राजनेताओं के दबाव में अवैध तरीके से बनाया गया है. इससे यहां कई बार हादसे हो चुके हैं, लेकिन दबाव के चलते किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया.
ट्रेलर चालक की लापरवाही भी हादसे के लिये जिम्मेदार रही

वहीं ट्रेलर चालक की लापरवाही भी आज के हादसे के लिये जिम्मेदार रही. क्योंकि उसने ट्रेलर पर रखे कंटेनर को किसी प्रकार से बांध नहीं रखा था. सड़क पर खड़े परिवहन के अधिकारियों और हाइवे पेट्रोलिंग की टीम ने भी लहराते कंटेनर की ओर ध्यान नहीं दिया. उसका नतीजा चार लोगों को अपनी जान से हाथ धोकर भुगतना पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज