पाली में दर्दनाक हादसा: मंदिर की निर्माणाधीन दीवार ढही, 2 मजदूरों की मौत, 1 गंभीर

राजस्थान में पाली जिले के सोजत इलाके में मंगलवार को एक निर्माणाधीन दीवार ढह जाने से दो मजदूरों की मौत हो गई. वहीं एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया.

News18 Rajasthan
Updated: July 2, 2019, 9:45 PM IST
पाली में दर्दनाक हादसा: मंदिर की निर्माणाधीन दीवार ढही, 2 मजदूरों की मौत, 1 गंभीर
सोजत में अस्पताल के बाहर लगी भीड़। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 2, 2019, 9:45 PM IST
राजस्थान में पाली जिले के सोजत इलाके में मंगलवार को एक निर्माणाधीन दीवार ढह जाने से दो मजदूरों की मौत हो गई. वहीं एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासन का अमला मौके पर पहुंचा और राहत व बचाव कार्य शुरू किया. मृतकों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं.

लुण्डावास गांव में मंदिर के लिए बन रही थी दीवार
जानकारी के अनुसार हादसा सोजत इलाके के लुण्डावास गांव में शाम को करीब 7 बजे हुआ. वहां मंदिर के लिए दीवार का निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान अचानक दीवार ढह गई. इससे तीन मजदूर उसके नीचे दब गए. दीवार गिरते ही वहां हड़कंप मच गया. हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. मौके पर मौजूद लोगों ने दो मजदूरों को तत्काल बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हुआ

कुछ देर बाद तीसरे मजदूर को भी बाहर निकाल लिया गया. मृतकों के शव और घायल को सोजत के राजकीय अस्पताल ले जाया गया. घटना की सूचना मिलते ही सोजत उपखंड अधिकारी और पुलिस उप अधीक्षक मौके पर पहुंच गए. वहां हताहतों को बचाने के लिए बचाव और राहत शुरू कराया. मृतकों की पहचान जाकिर खान और हर्षा देवासी के रूप में हुई है. सोजत अस्पताल में भारी संख्या में लोगों की भीड़ लगी हुई है.

कर्ज से परेशान एक और किसान ने लगाया मौत को गले

उदयपुर में सरपंच के फॉर्म हाउस पर मिली 50 लाख की अवैध शराब
First published: July 2, 2019, 8:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...