होम /न्यूज /राजस्थान /

Mob Lynching: सलवार-कुर्ता पहन गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था प्रेमी, बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पीटा

Mob Lynching: सलवार-कुर्ता पहन गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था प्रेमी, बच्चा चोर समझकर भीड़ ने पीटा

महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

राजस्‍थान के पाली जिले में हुई वारदात, पुलिस (Police) ने मुश्किल से युवक को भीड़ से छुड़ाया, अब वारदात का वीडियो (Video) हो रहा वायरल.

    पाली. राजस्थान (Rajasthan) में एक बार फिर मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. इस बार पाली में एक युवक को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर पीट दिया. चौंकाने वाली बात ये है कि युवक अपनी महिला मित्र से मिलने सलवार-कुर्ता पहन कर गया था. इसी के चलते ग्रामीणों ने उसे बच्चा चोर समझा और उसे पकड़ लिया. बाद में लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. जानकारी के अनुसार वारदात शनिवार सुबह 11 बजे हुई. वारदात का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

    सलवार-सूट पहन महिला मित्र से मिलने पहुंचा था
    आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार, पेशे से टैक्सी चालक युवक अपनी महिला मित्र से मिलने सलवार- सूट पहनकर जा रहा था. इस दौरान स्थानीय लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया. जिसके बाद इसकी जमकर पिटाई कर दी गई. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.  युवक की पहचान मोहम्मद इकबाल के तौर पर हुई है.

    महिलाओं ने देखा तो हुआ शक
    जानकारी के अनुसार युवक ने पहले अपनी टैक्सी सुनसान इलाके में पार्क की और फिर सलवार सूट पहन कर अपनी महिला मित्र से मिलने चला गया. इस दौरान कुछ महिलाओं की उस पर नजर पड़ी और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद स्‍थानीय लोग वहां पर जुट गए और टैक्सी चालक को पकड़ लिया. पूछताछ करने पर जब वह जवाब नहीं दे सका तो ग्रामीण भड़क गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी. बाद में पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंच कर युवक को बचाया गया.

    पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटनाएं
    उल्लेखनीय है कि प्रदेश में बच्चा चोर के नाम पर कई लोगों को मॉब लिंचिंग का का शिकार होना पड़ा है. इस तरह के मामलों में पुलिस ने भी कई बार जागरूकता अभियान भी चलाया लेकिन इसका उतना फायदा होता नहीं दिखा है.

    ये भी पढ़ें: भजनपुरा पहुंचे श्रीश्री रविशंकर, बोले- सिर्फ मुआवजे से नहीं चलेगा काम

    शाहीन बाग में लगाई गई धारा 144, बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात

    Tags: Crime in Rajasthan, Mob lynching, Pali news, Rajasthan news, Rajasthan police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर