Home /News /rajasthan /

चचेरे भाई ने बहन के साथ किया रेप, फिर कुएं में धकेला, ऊपर से बरसाए पत्थर

चचेरे भाई ने बहन के साथ किया रेप, फिर कुएं में धकेला, ऊपर से बरसाए पत्थर

पुलिस ने युवती का मारवाड़ जंक्शन में इलाज शुरू करवाया

पुलिस ने युवती का मारवाड़ जंक्शन में इलाज शुरू करवाया

Pali News: मारवाड़ थाना प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि चिरपटिया गांव निवासी युवती से उसके चचेरे भाई ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. फिर आरोपी पीड़िता को पास के कुएं में लेकर गया और उसमें धकेल दिया. काफी देर तक उस पर पत्थर भी बरसाए.

अधिक पढ़ें ...

पाली. जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के चिरपटिया गांव निवासी एक युवती से उसके चचेरे भाई ने ही रेप किया. फिर उसे कुएं में धकेल कर पत्थर बरसाए. युवती रातभर कुएं में पड़ी रही. सुबह पीड़िता की आवाज को चरवाहे ने सुना तो उसने मारवाड़ जंक्शन थाना पुलिस को सूचना दी. मारवाड़ थाना प्रभारी मोहन सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से युवती को कुएं से बाहर निकाला. थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि युवती और उसके पति के बीच में काफी समय से अनबन चल रही है. उसी अनबन को लेकर युवती मारवाड़ जंक्शन पेशी पर आई थी.

पेशी से वापस घर जाते समय उसका चचेरा भाई उसे घर छोड़ने की बात कहते हुए अपने साथ घर ले गया. वहां पर रात में शराब के नशे में बलात्कार किया. युवती ने अपने परिजनों को वारदात बताने की बात कही तो आरोपी युवक गुस्से से बेकाबू हो गया. जब युवती रेप की घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की बात पर राजी नहीं हुई तो आरोपी उसे पास के कुएं में लेकर गया और उसमें धकेल दिया. काफी देर तक उस पर पत्थर भी बरसाए लेकिन युवती की आवाज नहीं सुनी तो उसने मरा समझकर वहां से फरार हो गया.

सुबह जब गाय भैंस चराने के लिए चरवाहा उधर गया तो कुएं से युवती की आवाज सुनाई दी. चरवाहे ने मारवाड़ जंक्शन थाना प्रभारी मोहन सिंह को सूचना दी. मारवाड़ जंक्शन थाना प्रभारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से युवती को कुएं से बाहर निकाला. युवती से पूछताछ करने पर उसने पूरी बात पुलिस को बताई. पुलिस ने युवती का मारवाड़ जंक्शन में इलाज शुरू करवाया तथा आरोपी की तलाश को लेकर अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Crime in Rajasthan, Pali news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर