गौरव यात्रा: पाली में CM वसुंधरा ने कहा- पत्थर फेंकने से हम डरने वाले नहीं

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार को पाली जिले की जैतारण और सोजत में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाने साधे.

Saurabh Grihasti | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2018, 7:50 PM IST
गौरव यात्रा: पाली में CM वसुंधरा ने कहा- पत्थर फेंकने से हम डरने वाले नहीं
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे. (फोटो-डीआईपीआर)
Saurabh Grihasti | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2018, 7:50 PM IST
राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर फिर से जोधपुर संभाग पहुंची मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार को पाली जिले की जैतारण और सोजत में जनसभाओं को सम्बोधित किया. प्रथम चरण में पथराव की घटनाओं के बाद इस यात्रा में वसुंधरा राजे आक्रामक अंदाज में दिखीं. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ सचिन पायलट को जमकर आड़े हाथों लिया. पथराव की घटना पर वसुंधरा ने यह भी कहा कि पत्थर फेंकने से हम डरने वाले नहीं हैं.

सीएम वसुंधरा ने कहा कि गरीबी हटाओ के नारे से कांग्रेस ने कितने चुनाव लड़ लिए. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में पंद्रह लाख लोगों को रोज़गार मिला और तीन लाख लोगों को सरकारी नौकरी मिली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमसे गौरव यात्रा को लेकर सवाल करती है, हमने हर क्षेत्र में विकास कार्य किए, इसके लिए गौरव यात्रा निकाल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- चर्चा में CM वसुंधरा की यात्रा

वसुंधरा ने अशोक गहलोत को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि गहलोत हमसे पूछते हैं लेकिन उन्होंने विधानसभा में गरीबों के लिए कोई सवाल नहीं किया. उन्होंने सचिन पायलट पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये नए-नए बच्चे आए हैं, जिन्हें राजस्थान की संस्कृति की जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- जाेधपुर में गौरव यात्रा पर पथराव

सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में कोई भी हमारी सरकार पर सवाल खड़े नहीं कर सकता. उन्होंने कहा, ''कांग्रेस महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाती है, जबकि हमने ही बलात्कार जैसे अपराध पर फांसी की सज़ा का बिल पास किया है.'' वसुंधरा ने निर्भया केस का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने सख़्त क़ानून क्यों नहीं बनाया.

गौरव यात्रा में पथराव पर उन्होंने कहा कि पत्थर फेंकने की घटना से कांग्रेस ने राजस्थान की जनता का घोर अपमान किया है. पत्थर फेंकने से हम डरने वाले नहीं है. राजे ने सोजत की सभा में विभिन्न योजनाओं का ज़िक्र करते हुए कहा कि अब बैंक खातों में सीधा पैसा जाता है, इस सरकार ने महिलाओं का ख़्याल रखा है, चौबीस लाख बच्चियों को योजनाओं का लाभ मिल चुका है, इक्कीस हज़ार करोड़ रुपए बीपीएल महिलाओं के खातों में जमा हुआ है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर