मनरेगा कार्यें का जायजा लेने गए पूर्व विधायक पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती
Pali News in Hindi

मनरेगा कार्यें का जायजा लेने गए पूर्व विधायक पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती
पुलिस ने पूर्व विधायक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

राजस्थान (Rajasthan) के पाली (Pali) में मनरेगा कार्यों का निरीक्षण करने गए पूर्व विधायक भीमराज भाटी (Ex MLA Bheemraj Bhati) इलाके के खनन माफियाओं के निशाने पर थे.

  • Share this:
पाली. राजस्थान (Rajasthan) के पाली (Pali) में मनरेगा कार्यों का निरीक्षण करने गए पूर्व विधायक भीमराज भाटी (Ex MLA Bheemraj Bhati) पर कुछ श्रमिकों ने तगारी व फावड़ों से हमला कर दिया, जिससे भीमराज भाटी घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया. पूर्व विधायक पिछले 10 दिनों से रोहट क्षेत्र के दौरे पर हैं, जहां पर वह ग्रामीण क्षेत्र के लोगों मनरेगा में लगे श्रमिकों से पेयजल समेत अन्य समस्याओं को लेकर लोगों से जानकारी लेने का दावा कर रहे हैं. इसी चरण में आज वह रोहट उपखंड के कलाली गांव में गजे सागर नाडे पर चल रहे मनरेगा कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे.

बताया जा रहा है कि वह मनरेगा पर लगे श्रमिकों से चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान कुछ अन्य श्रमिक वहां पर पहुंचे और भाटी पर तगारी वफाओं से हमला कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर सीओ ग्रामीण सरवन दास संत भी मौके पर पहुंचे और पूर्व विधायक भीमराज भाटी का रोहट में प्राथमिक उपचार कराने के बाद पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस पूर्व विधायक पर हमला करने वाले श्रमिकों सहित अन्य लोगों की जानकारी जुटाने में लगी है.

निरीक्षण से थी नाराजगी
बताया जा रहा है कि इस हमले के पीछे की वजह कुछ और है. आशंका जताई जा रही है कि कलाली गांव में हो रहे अवैध खनन को लेकर पूर्व में विधायक भीमराज भाटी द्वारा इस मामले को बार-बार उठाने को लेकर कुछ लोग नाराज थे. उसी नाराजगी के चलते खनन माफियाओं द्वारा पूर्व विधायक पर हमला कराने की बात सामने आ रही है. हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस अभी कुछ नहीं बोल पा रही है और वह पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. फिलहाल आरोपियों की पतासाजी की जा रही है.
ये भी पढ़ें:


दिल्ली में इस बार समय से पहले पहुंचेगा मानसून, 5 दिनों में देश के इन इलाकों में भी होगी भारी बारिश!

India-China Rift: बेहद खतरनाक है भारत को चीन से जोड़ने वाला ये रास्ता, परेशान होते हैं जवान!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज