Home /News /rajasthan /

युवक ने Google पर सर्च किए मर्डर के तरीके, फिर प्रेमिका को मारा; मोबाइल देख पुलिस के उड़े होश

युवक ने Google पर सर्च किए मर्डर के तरीके, फिर प्रेमिका को मारा; मोबाइल देख पुलिस के उड़े होश

Pali Murder News: हत्या के पहले आरोपी ने गुगल में मर्डर के तरीके सर्च किए थे.

Pali Murder News: हत्या के पहले आरोपी ने गुगल में मर्डर के तरीके सर्च किए थे.

Pali Girl Brutal Murder Case: राजस्थान के पाली (Pali) जिले में हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पांचलवाड़ा के दंतीवाड़ा गांव में 12वीं की छात्रा की निर्मम हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने लड़की के प्रेमी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. युवक सनकी स्वभाव का है, उसने गूगल (Google) पर हत्या को लेकर सर्च किए थे.

अधिक पढ़ें ...

पाली. राजस्थान (Rajasthan) के पाली (Pali) जिले में पुलिस (Police) के होश तब उड़े, जब उसने एक आरोपी को हत्या (Murder) के मामले में गिरफ्तार (Arrest) किया. पुलिस का दावा है कि आरोपी सनकी स्वभाव का है और आवेश में आकर निर्मम हत्या की वारदात (Crime) को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने वारदात से पहले गूगल सर्च भी किया. गूगल से आरोपी ने सवाल किए थे कि हत्या की धारा के तहत अधिकतम कितनी सजा मिल सकती है. हत्या के तरीकों की जानकारी भी आरोपी युवक ने गूगल पर सर्च (Google Search) किए. इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका को मौत (Lover Murder) के घाट उतार दिया. पुलिस ने जांच के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

दरअसल पाली जिले के पांचलवाड़ा गांव निवासी 12वीं की छात्रा की निर्मम हत्या कर दी गई थी. इसी मामले में पुलिस ने बीते बुधवार की देर रात को खुलासा किया. पुलिस का दावा है कि दांतीवाड़ा गांव निवासी एक युवक ने छात्रा को प्रेमजाल में फंसा रखा था, युवक स्वभाव से सनकी था. दोनों के बीच पिछले तीन साल से प्रेम संबंध थे. आरोपी प्रेमी लड़की पर शक करता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. युवक के बुलाने पर नाबालिग लड़की पांचलवाड़ा गांव में सुनसान क्षेत्र में बनी पानी की टंकी के पास उससे मिलने पहुंची थी. लड़की को पहुंचने में थोड़ी देर हो गई थी. इस पर प्रेमी ने उससे पूछा कि इतनी देर से क्यों आई, क्या किसी ओर से बात चल रही थी. इस पर दोनों में विवाद हो गया.

राजस्थान की ताजा खबरों के लिए देखें- Live TV

नुकीले पत्थर से किए कई वार
पाली एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि दातीवाड़ा गांव निवासी 19 वर्षीय विक्रम माली पुत्र अमृतलाल माली ने नुकीले पत्थर से एक के बाद एक कई वार लड़की के सिर पर किए. इसके चलते ही लड़की की मौत हो गई. बाद में युवक को अपने गुनाह का अहसास हुआ. इसके बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए बीते 2 नवंबर को ही मुंबई भागने के लिए घर से निकल गया, जिसे पुलिस ने फालना रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि नाबालिग उस पर शादी करने का दबाव डाल रही थी. इसके लिए वह तैयार नहीं था. नाबालिग ने उससे बात करना कम कर दिया, जिससे उसे लगने लगा कि अब उसका चक्कर किसी दूसरे लड़के के साथ चल रहा है. बीते सोमवार की शाम को आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

Tags: Crime in Rajasthan, Pali news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर