लाइव टीवी

पंचाय चुनाव के मद्देनजर चेकिंग में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त, बाजार में आंकी गई कीमत 32 लाख
Pali News in Hindi

Shyam Choudhary | News18 Rajasthan
Updated: January 25, 2020, 7:20 PM IST
पंचाय चुनाव के मद्देनजर चेकिंग में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त, बाजार में आंकी गई कीमत 32 लाख
जब्त शराब की अनुमानित कीमत 32 लाख रुपए बताई गई.

पंचायती राज चुनाव (Panchayat Election) के मद्देनजर की जा रही चेकिंग के दौरान ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने दूध के टैंकर (Milk tanker) से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त (Liquor seized) की. बताया जा रहा है कि शराब पंचायती राज चुनाव (Panchayat Election) में परोसने के लिए लाई गई थी.

  • Share this:
पाली. पंचायती राज चुनाव के मद्देनजर की जा रही चेकिंग के दौरान ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने दूध के टैंकर (Milk tanker) से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त (Liquor seized) की. बताया जा रहा है कि शराब पंचायती राज चुनाव (Panchayat Election) में परोसने के लिए लाई गई थी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी विकास सारण के नेतृत्व में नाकेबंदी के दौरान एक दूध का टैंकर नाकाबंदी तोड़ कर भागने लगा. पुलिस ने टैंकर का पीछा किया तो एनएच 162 पर टैंकर चालक ने टैंकर को चौधरी होटल के पास छोड़कर मौके से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने जब टैंकर की तलाशी ली तो उसमें बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब मिली. पुलिस ने टैंकर को तत्तकाल जब्त कर लिया कार्रवाई शुरू कर दी.

थाना प्रभारी विकास सारण ने बताया कि गुजरात पासिंग नंबर  के भागते दूध के टैंकर को पीछा कर पकड़ा गया.


विभिन्न ब्रांड की 439 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की गई

थाना प्रभारी विकास सारण ने बताया कि गुजरात पासिंग नंबर का दूध का एक टैंकर नाकाबंदी तोड़ कर भाग रहा था जिसकी तलाशी लेने पर टैंकर से शराब बनाने वाली विभिन्न ब्रांड की 439 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई. उन्होंने कहा कि इसकी अनुमानित कीमत 32 लाख रुपए बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें - गणतंत्र दिवस : धौलपुर स्टेशन पर दिनभर से जारी है सघन तलाशी अभियान

ये भी पढ़ें - उदयपुर: टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा के खुदकुशी के कदम से सदमे में आए परिजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 7:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर