पाली में गैस सिलेंडर से भरे ट्रेलर में लगी आग, धमाकों से दहला क्षेत्र, देखें वीडियो

पाली जिले के सांडेराव थाना इलाके में रविवार को सुबह गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रेलर में आग लग गई. आग लगने के बाद सिलेंडर ब्लास्ट होकर हवा में उछलने लग गए. सिलेंडरों के ब्लास्ट होने से उनके धमाकों की आवाज से आसपास का इलाका दहल उठा.

News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 10:41 AM IST
News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 10:41 AM IST
पाली जिले के सांडेराव थाना इलाके में रविवार को सुबह गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रेलर में आग लग गई. आग लगने के बाद सिलेंडर ब्लास्ट होकर हवा में उछलने लग गए. गैस सिलेंडरों के ब्लास्ट होने से उनके धमाकों की आवाज से आसपास का इलाका दहल उठा. गनीमत यह रही कि हादसा सुनसान इलाके में हुआ था, अन्यथा जान माल का बड़ा नुकसान हो सकता था.

सुर्खियां: 1 जुलाई तक मानसून के राजस्थान पहुंचने की संभावना

ट्रेलर में भरे थे 120 घरेलू गैस सिलेंडर
जानकारी के अनुसार हादसा सांडेराव थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 162 पर केनपुरा गांव से थोड़ी दूरी पर हुआ. सुबह गैस सिलेंडरों से भरा एक ट्रेलर सुमेरपुर की तरफ जा रहा था. ट्रेलर में 120 घरेलू गैस सिलेंडर बताए जा रहे हैं. इसी दौरान केनपुरा गांव से थोड़ी दूरी पर सुनसान इलाके में ट्रेलर का टायर फट गया और उसमें आग लग गई. ट्रेलर चालक व परिचालक ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह काबू में नहीं आई और उसने विकराल रूप धारण कर लिया. ट्रेलर पूरी तरह से आग की लपटों में घिर गया. इससे चालक-परिचालक पीछे हट गए पुलिस को सूचना दी.

पाली में सिलेंडर से भरे ट्रेलर में आग, Fire in a trailer filled with cylinders in pali
पाली में आग के बाद कबाड़ हुआ ट्रेलर। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


राजस्थान: छह माह पहले हुए शिक्षकों के तबादले होंगे रद्द

ब्लास्ट के साथ हवा में उछलने लगे सिलेंडर
Loading...

कुछ ही देर में ट्रेलर में भरे सिलेंडर ब्लास्ट होकर हवा में उछलने लग गए और पूरा इलाका उनके धमाकों की आवाज से दहल उठा. हादसे की सूचना पर सांडेराव और गुड़ा एंदला थाना पुलिस दमकलों के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग-162 को दोनों ही तरफ से बंद करवाया. बाद में दमकलों से आग पर काबू करने का प्रयास शुरू किया. आग में सभी सिलेंडर ब्लास्ट हो गए बताए जा रहे हैं. गनीमत रही हादसे में जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ. आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने एक तरफ से यातायात बहाल करवाया.

OMG: जयपुर डेयरी में बही दूध की नदी, हजारों लीटर दूध हुआ बेकार, देखें वीडियो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 9, 2019, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...