शर्मनाक- पाली में पांच युवकों ने किया महिला से गैंगरेप, मारपीट कर बनाया वीडियो

अलवर गैंगरेप प्रकरण के बाद पाली में भी लगभग उसी तरह के गैंगरेप का गंभीर मामला सामने आया है. वहां पांच आरोपियों ने एक विवाहिता के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने पीड़िता और उसके साथी के साथ मारपीट कर उसका वीडियो बना लिया.

News18 Rajasthan
Updated: June 4, 2019, 10:55 AM IST
News18 Rajasthan
Updated: June 4, 2019, 10:55 AM IST
अलवर गैंगरेप प्रकरण के बाद पाली में भी लगभग उसी तरह के गैंगरेप का गंभीर मामला सामने आया है. वहां पांच आरोपियों ने एक विवाहिता के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने पीड़िता और उसके साथी के साथ मारपीट कर उसका वीडियो बना लिया. बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की, लेकिन इस बीच पीड़िता पति के साथ पुलिस के पास पहुंच गई. पुलिस ने तत्परता बरतते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी अभी फरार है.

बीकानेर में नाबालिग का अपहरण कर दो युवकों ने किया गैंगरेप

26 मई को दोपहर में हुई वारदात
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि औद्योगिक थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने इस संबंध में रविवार रात को मामला दर्ज करवाया था. वारदात करीब एक सप्ताह से पहले गत 26 मई को दोपहर में हुई थी. पीड़िता का पति किसी काम से बाहर गया हुआ था. 26 मई को दोपहर में पीड़िता अपने पड़ोसी के साथ मंदिर गई थी. वहां रास्ते में सुनसान जगह पर पांच युवकों ने दोनों को रोक लिया और उनके साथ मारपीट की. आरोपियों ने मारपीट कर उनका वीडियो बना लिया.

सीकर लव जिहाद केस- दुल्हन ने कहा, कोई धोखाधड़ी नहीं हुई

महिला को घसीटकर झाड़ियों के पीछे ले गए
बाद में आरोपी महिला को घसीटकर झाड़ियों के पीछे ले गए और उससे बारी बारी से रेप किया. आरोपियों ने उनको धमकाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपए मांगे. इससे पीड़िता और उसका पड़ोसी डर गए और किसी को कुछ नहीं बताया. 2 जून को पीड़िता का पति वापस लौटा तो उसने उसे इसकी जानकारी दी. इस पर दंपत्ती रात को औद्योगिक थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.
Loading...

बीकानेर में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चार की मौत

चार आरोपी गिरफ्तार, पांचवां फरार
पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज होते ही पुलिस ने रात को ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में जितेन्द्र भाट, गोविंद भाट और दिनेश भाट पाली के ट्रांसपोर्ट थाना इलाके के भाटों का बास नया गांव के रहने वाले हैं. चौथा आरोपी महेन्द्र भाट औद्योगिक क्षेत्र के सुभाषनगर का रहने वाला है. पांचवां आरोपी अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पीड़िता का मेडिकल मुआयना करा लिया गया है.

झुंझुनूं में घर में सो रहे युवक के सिर में मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत, आरोपी फरार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...