Home /News /rajasthan /

VIDEO: चालान काटकर बगैर हेलमेट घूम रहा था कांस्टेबल, युवक ने बनाया वीडियो, 'आपका चालान कौन काटेगा?'

VIDEO: चालान काटकर बगैर हेलमेट घूम रहा था कांस्टेबल, युवक ने बनाया वीडियो, 'आपका चालान कौन काटेगा?'


Pali News: हेड कॉन्स्टेबल घनश्याम लाल सोजत रोड थाने में तैनात हैं. चालान काटकर बाइक से बिना हेलमेट जा रहे थे घर....

Pali News: हेड कॉन्स्टेबल घनश्याम लाल सोजत रोड थाने में तैनात हैं. चालान काटकर बाइक से बिना हेलमेट जा रहे थे घर....

Pali News : यह बात सही है कि सरकार के नियम तो सभी पर लागू होने चाहिए. अपनी बात समझाने के लिए पाली के एक युवक ने नया तरीका खोज डाला. गाड़ी का चालान हुआ तो उसने चालान काटने वाले हेड कांस्टेबल का ही बिना हेलमेट पहने बाइक चलाते हुए वीडियो बना डाला और फिर उसी से पूछा - आपका चालान कौन काटेगा?

अधिक पढ़ें ...

    पाली. नियमों का हवाला देकर हेलमेट (Helmet) नहीं पहनने वालों का चालान काटकर बाइक से जा रहा हेड कांस्टेबल बुरा फंस गया. उसे उसी युवक ने घेर लिया, जिसके भाई का चालान काटा गया था. युवक ने हेड कांस्टेबल (Head constable) का वीडियो बनाना शुरू कर दिया. साथ ही पूछा कि आपका हेलमेट कहां हैं? थोड़ी देर पहले ही आप नियमों का हवाला दे रहे थे और चालान काट रहे थे. ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की, जिन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था. अब आप बताइए. आप बिना हेलमेट लगाए बाइक से कैसे जा रहे हैं. आपका चालान कौन काटेगा? यह पूरा वाकया पाली के सोजत रोड का है.

    पुलिस डिस्कॉम ऑफिस के पास वाहनों की जांच कर रही थी. सबसे ज्यादा ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई हुई, जो बिना हेलमेट लगाए जा रहे थे. सोजत रोड निवासी सत्यनारायण सेन की बाइक लेकर उसका भाई जा रहा था. उसने हेलमेट नहीं लगाया था. घनश्याम लाल ने उसकी गाड़ी सीज कर दी. हेड कांस्टेबल घनश्याम लाल सोजत रोड थाने में तैनात हैं. सत्यनारायण ने बताया कि उसके घर में शादी थी. बाइक भाई लेकर गया था.

    दूल्हे ने लौटाई टीका रस्म की 5 लाख रुपये की रकम, कहा-खुद की मेहनत पर है विश्वास

    आपके लिए नियम अलग हैं क्या ?
    सत्यनारायण ने बताया कि कुछ देर बाद ही हेड कांस्टेबल बिना हेलमेट के बाइक से घूम रहे थे. उन्हें बीच में रोका और पूछा- हेलमेट क्यों नहीं लगाया ? क्या हेलमेट सिर्फ हमें ही लगाना हैं. आपके लिए नियम अलग हैं क्या ? युवक लगातार सवाल करता रहा. इसका उसने वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल कर दिया.


    हेड कांस्टेबल वहां से रवाना हो गए. युवक सत्यनारायण का कहना था कि नियम सबके लिए समान है. चालान काटने वाले जिम्मेदार ही उनका पालन क्यों नहीं करते.

    Tags: Pali news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर