होम /न्यूज /राजस्थान /

Rajasthan: रामदेवरा जा रहे 10 पैदल श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने रौंदा, 5 की मौत, अन्य की हालत गंभीर

Rajasthan: रामदेवरा जा रहे 10 पैदल श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने रौंदा, 5 की मौत, अन्य की हालत गंभीर

श्रद्धालुओं के साथ हादसा पाली जिले के रोहट थाना इलाके में रविवार आधी रात को करीब 1 बजे हुआ.

श्रद्धालुओं के साथ हादसा पाली जिले के रोहट थाना इलाके में रविवार आधी रात को करीब 1 बजे हुआ.

राजस्थान में सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौत: राजस्थान के पाली जिले के रोहट थाना इलाके में रविवार रात को काल बनकर आये एक ट्रेलर ने पैदल रामदेवरा जा रहे 10 श्रद्धालुओं को रौंद (Horrific road accident) डाला. हादसे में पांच श्रद्धालुओं (Pilgrims) की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पाली जिले के रोहट थाना इलाके में हुआ हादसा
हादसे में मारे गये श्रद्धालु भीलवाड़ा जिले के रहने वाले थे

पाली. राजस्थान के जोधपुर संभाग के पाली जिले में रविवार रात को हुये भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में पांच श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई. ये श्रद्धालु पैदल रामदेवरा जा रहे थे. इसी दौरान सड़क पर तेज स्पीड से जा रहे एक ट्रेलर ने इनको अपनी चपेट में ले लिया. इससे तीन श्रद्धालुओं (Pilgrims) की मौके पर ही मौत हो गई और आधा दर्जन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. दो श्रद्धालुओं ने बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे के बाद पैदल जा रहे श्रद्धालुओं में अफरातफरी मच गई.

पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाला यह हादसा पाली जिले के रोहट थाना इलाके में आधी रात को करीब 1 बजे हुआ. इस मार्ग पर बड़ी संख्या श्रद्धालुओं के पैदल जत्थे रामदेवरा जा रहे थे. इसी दौरान तेज गति से आ रहे एक ट्रेलर ने रोहट थाना इलाके के अरटिया बोर्ड के निकट एक जत्थे को अपनी चपेट में ले गया. ट्रेलर ने 10 श्रद्धालुओं को बेरहमी से रौंद डाला. इससे तीन श्रद्धालुओं की वहीं पर मौत हो गई और 6 गंभीर रूप से घायल हो गये.

शवों का आज कराया जायेगा पोस्टमार्टम
हादसे की सूचना मिलते ही रोहट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां गंभीर रूप से घायल हुये श्रद्धालुओं को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया. बाद में पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण मंगलेश चूंडावत समेत पुलिस के अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. रात को ही मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई थी. सोमवार को शवों को पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

भीलवाड़ा के रायपुर से रामदेवरा जा रहे थे श्रद्धालु
पुलिस बताया कि हादसे के शिकार हुये लोग भीलवाड़ा जिले के रहने वाले थे. भीलवाड़ा जिले रायपुर थाना इलाके के खेमणा गांव निवासी पप्पू भील और उनके साथी पैदल रामदेवरा जा रहे था. ये रोहट थाना इलाके के मुकनपुरा गांव की सरहद पार कर रहे थे तभी पीछे से आ रहे ट्रेलर ने इनको चपेट में ले लिया. इससे पप्पू, गिरधारी और पवन की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसे की सूचना से मृतकों के घरों में कोहराम मच गया.

Tags: Big accident, Crime News, Pali news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर