लाइव टीवी

पाली: हाईवे पर कोयले से भरे ट्रक में अनियंत्रित होकर घुसी जीप, हादसे में एक युवक जिंदा जला

Shyam Choudhary | News18 Rajasthan
Updated: October 19, 2019, 8:15 AM IST
पाली: हाईवे पर कोयले से भरे ट्रक में अनियंत्रित होकर घुसी जीप, हादसे में एक युवक जिंदा जला
हाईवे पर ट्रक से भिड़ंत के बाद जीप में लगी भीषण आग

पाली में शुक्रवार की रात हाईवे पर एक कोयले से भरे खड़े ट्रक में पीछे से जाकर जीप भिड़ गई, जिससे जीप में भयंकर आग लग गआ. वहीं हादसे में एक युवक की जलने से मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
पाली. राजस्थान के पाली (pali) जिले में शुक्रवार की रात हाईवे (highway) पर एक कोयले से भरे खड़े  ट्रक में पीछे से जाकर जीप (Jeep) भिड़ गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि जीप में आग (Fire) लग गई और देखते ही देखते आज ने विकराल रूप ले लिया. जीप में सवार एक युवक आग की वजह से जिंदा जल गया वही जीप में सवार दो युवक गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए जैतारण अस्पताल ला रहे थे, लेकिन दोनों ही घायल बीच रास्ते में ही भाग गए. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

ट्रक में टक्कर लगते ही जीप में लगी आग

घटना जिले के जैतारण थाना क्षेत्र के NH- 458 की है. जैतारण थाना प्रभारी सुरेश चौधरी ने बताया कि चावंडिया कला गांव के जोगेश्वर आश्रम के पास शुक्रवार देर रात को सड़क किनारे खड़े ट्रक में बोलेरो घुस गई. हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई सूचना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई सूचना पर जैतारण नगरपालिका से अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंचा. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन ट्रक में कोयला भरा होने के कारण आग पूरी तरह से नहीं बुझ पाई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

ट्रक में भरे कोयले को खाली करवा कर ट्रक को एक तरफ करवाया गया. हादसे में जीप सवार एक व्यक्ति की जैतारण ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. शव को जैतारण के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई. मृतक के हुलिए के आधार पर पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- सरकार के इस फैसले को मंत्री, उप मुख्यमंत्री तक ने बताया गलत, पढ़ें- सचिन पायलट का बड़ा बयान

यह भी पढ़ें-RLP अपनी 15 साल पुरानी कुर्सी बचाने में जुटी, हनुमान बेनीवाल ने जीत का किया दावा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...