Pali News: पिता ने पहले बेटा और बेटी को कुएं में फेंका, फिर खुद लगा दी छलांग


टीकाराम बावरी ने अपने 10 वर्षीय बेटे और 12 वर्षीय बेटी को जबरन घसीटते हुए कुएं में फेंकने दिया और खुद आत्महत्या कर ली.

टीकाराम बावरी ने अपने 10 वर्षीय बेटे और 12 वर्षीय बेटी को जबरन घसीटते हुए कुएं में फेंकने दिया और खुद आत्महत्या कर ली.

राजस्थान के पाली क्षेत्र में सोजत रोड थाना के अंतर्गत बासनी ग्राम से दर्दनाक खबर सामने आई. 40 वर्षीय पिता ने पत्नी से झगड़ा हो जाने पर अपने बेटे और बेटो को कुएं में फेंक दिया और फिर खुद आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
पाली. सोजत रोड थाना क्षेत्र में बासनी ग्राम में दिल को झकझोर करने वाली घटना सामने आई है. 40 वर्षीय पिता ने पहले अपने बेटे और बेटो को कुएं में धकेला और फिर खुद छलांग लगाकर जान दे दी. टीकाराम बावरी ने अपने 10 वर्षीय बेटे भलाराम और 12 वर्षीय बेटी सुरता को जबरन घसीटते हुए कुएं में फेंकने के बाद खुद भी छलांग लगाकर मौत को गले लगा लिया. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

सूचना पाकर सोजत डीएसपी डॉ हेमंत कुमार सहित सोजत रोड थाना अधिकारी सीमा जाखड़ व तहसीलदार भगीरथ चौधरी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की मदद से कुएं से लड़की का शव बाहर निकलवाया. कुआं जर्जर अवस्था में होने के कारण किसी अनहोनी से बचने के लिए प्रशासन ने दोनों शवों को निकालने के लिए जौधपुर से एसडीआरएफ की टीम मौके पर बुलाकर रेस्क्यू किया.

डीएसपी जाखड़ तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सोजत के राजकीय अस्पताल में भेज दिया. बताया जा रहा है कि टीकाराम बावरी का कुछ महीनों पहले पत्नी से झगड़ा हुआ था. झगड़ा होने के बाद पत्नी अपने पीहर चली गई. पारिवारिक के चलते आज सबेरे टीकराम ने अपने दो मासुम बच्चों सहित कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज