लाइव टीवी

पाली: मानसिक रूप से विक्षिप्त डॉक्टर ने सीएमएचओ ऑफिस में लगाई आग

Shyam Choudhary | News18 Rajasthan
Updated: October 14, 2019, 3:03 PM IST
पाली: मानसिक रूप से विक्षिप्त डॉक्टर ने सीएमएचओ ऑफिस में लगाई आग
डॉक्टर ने सीएमएचओ ऑफिस के तीन कमरों में आग लगाकार जलाए रिकॉर्ड

पाली जिले में एक डॉक्टर ने सीएमएचओ ऑफिस के तीन कमरों में आग लगा दी और वहां का रिकॉर्ड जला दिया.

  • Share this:
पाली. राजस्थान के पाली (Pali )जिले में एक डॉक्टर ने सीएमएचओ ऑफिस (CMHO office) के तीन कमरों में आग (Fire) लगा दी और वहां का रिकॉर्ड जला दिया. मामले की सूचना सीएमएचओ ऑफिस से कमरों की लगी आग के बाद उठे धुएं से आसपास के लोगों ने अधिकारियों को दी. अधिकारियों ने घटना पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वे उसमें कामयाब नहीं हो सके. घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लिया.

चिकित्सा विभाग का रिकॉर्ड जलकर हुआ राख

पुलिस के मुताबिक आरोपी डॉक्टर मानसिक रूप से विक्षिप्त (Deranged)  है, इसलिए पुलिस भी इस मामले में पूरी तरह से कार्रवाई नहीं कर पाई. वहीं आग को काबू पाने के बाद ऑफिस के तीन कमरों का निरीक्षण किया गया, तो ऑफिस के तीनों कमरों में रखा चिकित्सा विभाग (medical Department) का खासा रिकार्ड जलकर राख हो गया.

आरोपी के पास से बरामद हुई कुल्हाड़ी

बताया जा रहा है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त डॉक्टर का नाम अशोक मेघवाल है और वह सुबह 9:00 बजे सीएमएचओ ऑफिस आया था. इस दौरान ऑफिस के कमरों के पीछे की तरफ जाकर उसमें आग लगा दी. आरोपी के पास से कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है. गौरतलब है कि बीते वर्ष पुष्कर स्थित ब्रह्मा मंदिर के पुजारी पर भी आरोपी ने मंदिर में जाकर इसी कुल्हाड़ी से हमला किया था.

यह भी पढ़ें- Good News: गहलोत सरकार राज्य कर्मचारियों को आज दे सकती है Diwali का तोहफा

यह भी पढ़ें- बूंदी में तालाब में डूबे दो सगे मासूम भाई, दोनों की मौत, गांव में पसरा मातम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 3:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...